Type Here to Get Search Results !

Click

तबलीगी जमात को लेकर मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार के पोस्ट, FIR एक गिरफ्तार

तबलीग ज़मात को लेकर मुसलमानों का आर्थिक बहिष्कार के मेसेज, FIR एक गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर इस समय अफवाहें जोरों पर हैं। एक विशेष समुदाय को लक्षित करके, कुछ लोग सामाजिक वातावरण को दूषित करने का प्रयास कर रहे हैं । हालांकि, पुलिस और साइबर प्रशासन ऐसे लोगों पर नजर रखे हुए हैं । और उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के इंदापुर तालुका के भिगावन में सामने आया है। इस मामले में, भीगावां पुलिस ने संतोष वासुदेव खड़के को गिरफ्तार किया। राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन धारा 505 (2), 188 राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 की धारा 52, 54 के तहत रोग निवारण अधिनियम की धारा 2,3,4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोप लगाया था कि युवाओं ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज फॉरवर्ड करके एक विशेष समुदाय के खिलाफ सार्वजनिक शांति का उल्लंघन किया था । एक युवा किसी विशेष समुदाय मुसलमानों से सामान खरीदने से बचें। और उनका आर्थिक बहिष्कार करें ।

उन पर ढिगावां के एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है । किसी भी जाति धर्म के बारे में गलत जानकारी देना अपराध है । पुलिस ने चेतावनी दी है कि अगर वे सोशल मीडिया पर अफवाह पोस्ट करते हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में पुलिस हवलदार वीर इन्होने शिकायत दर्ज की गई है सहाय्यक फौजदार काळे इसकी जांच कर रहे हैं।


आप भी यदि हमारी पुलिस का दर्द और एहसान नहीं समझ पा रहे हैं तो चिंता की बात है
वे बेचारे अपना घर बार छोड़कर हम तक बीमारी पहुंचने से रोक रहे हैं

(साथियों, अपने इलाके की गतिविधियाँ, खबरे, लेख, अपने इलाके की खासियत, माहौल, जानकारी हमें भेजे, चुनिंदा साहित्य को प्रकाशित किया जाएगा socialdiary121@gmail.com)

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies