Type Here to Get Search Results !

Click

अपराधी मीडिया पर मुकदमा करे, तबलीग लीडरों से जानता की अपील

तबलीग लीडरों से जानता की अपील, दोषी मीडिया पर मुकदमा करे
नई दिल्ली : कुछ दिनों से मीडिया द्वारा तबलीग ज़मात के खिलाफ लगातार झूठ परोसा जा रहा है । जिसके कारण मुसलमानों के खिला आ हिन्दुओं में नरत का जहर घुल चुका है । और नजाने हिन्दू मीडिया के प्रोपगंडा को सच मानकर मुसलमानों के खिला नरत की निगाह से देख रहे है । यह देश की एकता और अखण्डता के लिए ख़तरा साबित हो सकता है । अगर इतने बड़े अपराध की दोषी मीडिया को कानूनी रूप से सजा नहीं मिली तो आनेवाला समय बहुत खतरनाक होगा । भारतीय संविधान ने भारत के हर नागरिक को अधिकार दिया हुआ है । के वह अपने खिलाफ होने वाले गतिविधियों को न्यायालयों में चुनौती दे सकता है ।

लोगों की तरफ से मांग की जा रही ई की, दोषी मीडिया ने देश के हिन्दुओं के दिलों में 30 करोड़ मुसलमानों की छवि खराब कर बहुत बड़ा अपराध किया है । जो माई के लायक नहीं है । जो देश की अखण्डता और एकता के लिए ख़तरा पैदा करे इतने बड़े अपराध को माफ़ नहीं किया जा सकता । इसीलिए ओलेमाओं और बुद्धिजीवी हिन्दुओं से आम लोगो द्वारा अपील की जा रही है की, देश की एकता बनाए रखने के लिए देशी मीडिया पर कानूनी कारवाही करे । इस तरह की मांग सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही है । हमें कई ईमेल प्राप्त हुए है उनमे से एक यह है ।

इन गतिविधियों का फायदा उठाकर सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणिया की वारदाते भी बढ़ चुकी है । कुछ लोग मुसलमानों के नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर यह अपराधिक कार्य कर रहे है । उनपर भी कड़ी कारवाही करने की मांग की आ रही है । अपराधी चाहे हिन्दूहो या मुसलमान हो अपराधियों के खिलाफ सख्त कारवाही करने से ही इन वारदातों पर रोक लगायी जा सकती है । कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन के पुलिस प्रशासन और आरोग्य प्रशासन 24 घंटे रात दिन अपने परिवार-बच्चो से दूर रहकर  रात दिन सुरक्षा कर रहा है । ऐसे में उनकी सहायता करने के बजाये सोशलमीडिया पर सांप्रदायिक तनाव निर्माण करना शर्मनाक है ।

Respected ulma,
I one of the follower of Jamat here by request you to please appeal case against media and consulted departments because it threatened crime is done by them. And it is intentionally type, whatever it may be. It is our rights to demand for truth behind this.
Because of this crucial situation everybehaving like all Muslims are anti national. And crime and first to last corona carriers.
And its duty (zimmedari) of maulana Saad Amir of Tablig to make press conference. All common, poor, worker, are facing the problems of caste discrimination in country.
  Thanking you, ALLAHA bless to all Muslim and save our nation, save Tablig........ameen
.......... ALLAHA hafiz..........
......…............................... Rizwan Birajdar


आप भी यदि हमारी पुलिस का दर्द और एहसान नहीं समझ पा रहे हैं तो चिंता की बात है
वे बेचारे अपना घर बार छोड़कर हम तक बीमारी पहुंचने से रोक रहे हैं

(साथियों, अपने इलाके की गतिविधियाँ, खबरे, लेख, अपने इलाके की खासियत, माहौल, जानकारी हमें भेजे, चुनिंदा साहित्य को प्रकाशित किया जाएगा socialdiary121@gmail.com)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies