Type Here to Get Search Results !

Click

Maharashtra : 5 अप्रैल को चार गुना ज्यादा लाइट जलाएं जनता – उद्धव ठाकरे

5 अप्रैल को लाइट बंद ना करें बल्कि चार गुना ज्यादा लाइट जलाएं जनता – उद्धव ठाकरे
5 अप्रैल को लाइट बंद ना करें बल्कि चार गुना ज्यादा लाइट जलाएं जनता – उद्धव ठाकरे
(नोट- दिए हुए निधि का स्क्रीनशॉट हमें भी भेज सकते हो SD24 News Network के सभी माध्यमों पर प्रकाशित किया जाएगा socialdiary121@gmail.com)
मुंबई : कल देश के प्रधानमंत्री द्वारा घोषणा की गयी है की, देश की जनता 05 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनिट के लिए घर की सारी लाइट बंद करे और दिए, मोबाइल के फ़्लैश जलायें. इस बयान की देशभर के बुद्धिजीवी, विज्ञानवादी, उच्च शिक्षित लोगों द्वारा आलोचना की जा रही है. और बिजली विभाग की तरफ से 9 मिनिट लाइट बंद करने पर कई खतरों का सामना करना पड़ सकता है ऐसी चिंता जताई है.

वहीँ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से अपील की है की, जनता लाइट बंद ना करें बल्कि घर के हर कमरे, बालकनी, आँगन सभी तरफ की लाइट ऑन करे और किसी भी गलत काम को होने से रोकने की सलाह दी है. साथ ही मुख्यमंत्री रहत कोष में 101 रुपया निधि देने का आव्हान किया है. महाराष्ट्र की जनता की ओर से काई रिस्पोंस मिल रहा है लोग 101 ही नहीं इस आव्हान का स्वागत करते हुए हजारो रुपये निधि दे रहे है.

प्रधानमंत्री मोदी ने 05 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनिट सारी लाइट बंद कर दिए जलाकर रोशनी करने का आह्वान किया है। लेकिन हमारा कहना कुछ अलग है। लाइट बंद करके समय न बिताएं। इसके विपरीत, सभी रोशनी पर डाल दें। घर में, दरवाजे पर, गैलरी में और बालकनी, आँगन की सभी लाइट ऑन कर दीजिये। और हमारे राज्य में लाखों डॉक्टर, नर्स, वार्डबॉय, पुलिस, सफाई कर्मचारी, पानी की आपूर्ति, बिजली की आपूर्ति के समर्थन के लिए, बस उन्हें समर्थन देने के लिए सीएम सहायता कोष में 101 रुपये दें। केवल 101 रुपये। और अपने स्टेटस को गर्व से अपने व्हाट्सएप, फेसबुक पर रखें

याद रखें, दोस्तों, अंधेरा अच्छी चीजें नहीं हैं। प्रकाश में पूण्य के काम होते है, अंधेरे में यह पाप हते है। अंधेरा मत करो। किसी को भी अंधेरे में पाप करने की अनुमति न दें। दान पुण्य है। करवा लो ! और यही हमारे राज्य में हमारे लोगों के लिए करना है। इसलिए ध्यान रखें कि 101 रुपये का आपका मुख्यमंत्री समर्थन कक्ष को दान करके इन सभी लोगों के पीछे मजबूती से खड़ा होगा !!!
साथ - सीएम सहायता कोष बैंक विवरण
Chief Minister's Relief Fund-COVID 19
Savings Bank Account number 39239591720
State Bank of India, Mumbai Main Branch,
Fort Mumbai 400023
Branch Code 00300
IFSC CODE- SBINO000300
Google pay में maharashtra government एक ऑप्शन वहां से भी कर सकते हो !
निचे कमेन्ट बॉक्स में मदत किया हुआ स्क्रीन शॉट डालें, ताकि औरों को भी प्रेरणा मिले


आप भी यदि हमारी पुलिस का दर्द और एहसान नहीं समझ पा रहे हैं तो चिंता की बात है
वे बेचारे अपना घर बार छोड़कर हम तक बीमारी पहुंचने से रोक रहे हैं

(साथियों, अपने इलाके की गतिविधियाँ, खबरे, लेख, अपने इलाके की खासियत, माहौल, जानकारी हमें भेजे, चुनिंदा साहित्य को प्रकाशित किया जाएगा socialdiary121@gmail.com)

Post a Comment

5 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. Absolutely Right

    ReplyDelete
  2. EXCELLENT SUGGESTION BY THE HONORABLE CHIEF MINISTER MR. UDDHAV JI WE SHALL FOLLOW THE SAME

    ReplyDelete
  3. Ghulam Haider Sukhi. EXCELLENT SUGGESTION BY THE HONORABLE CHIEF MINISTER MR UDDHAV JI WE SHALL FOLLOW THE SAME

    ReplyDelete

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies