Type Here to Get Search Results !

Click

नर्सेस, वार्डबॉय और सेवानिवृत्त सैनिक, योद्धा बनें, देश को आपकी जरूरत है -उद्धव ठाकरे

Uddhav-Thackeray-appeals-Retired-Soldiers-to-participate-in-fight against-Corona
नर्सेस, वार्डबॉय और सेवानिवृत्त सैनिक, योद्धा बनें, देश को आपकी जरूरत है: सी.एम.
मुंबई: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूर्व सैनिकों से स्वास्थ्य सेवा में अनुभव के लिए मदद के लिए आगे आने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने सेवानिवृत्त सैनिकों या सेवानिवृत्त बहनों, चिकित्सा छात्रों से ona कोरोना ’के खिलाफ युद्ध में शामिल होने का भी आग्रह किया है। (उद्धव ठाकरे ने सेवानिवृत्त सैनिकों से कोरोना के खिलाफ लड़ने की अपील की)


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोनरी रोगियों की बढ़ती संख्या के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया के माध्यम से जनता से बातचीत की। महाराष्ट्र में कोरोना रोगियों की संख्या 1100 की ओर बढ़ रही है। मुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य सरकार इस संबंध में क्या कर रही है।

महाराष्ट्र को आपको सेवानिवृत्त अधिकारियों के साथ आगे आने की आवश्यकता है जिनके पास स्वास्थ्य सेवा का अनुभव है। उद्धव ठाकरे ने अपील की कि सेवानिवृत्त बहनें या वार्डबॉय या जिन्होंने सेवा में शामिल होने के लिए चिकित्सा प्रशिक्षण प्राप्त नहीं किया है, उन्हें युद्ध में शामिल होना चाहिए।


मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने Covidyoddha@gmail.com ईमेल आईडी पर अपना नाम, स्थान और संपर्क नंबर भेजने का आग्रह किया। हालांकि, उन्होंने इस आईडी पर अपने सुझाव, सुझाव या शिकायतें लिखकर मेल को ब्लॉक नहीं किया।

महसूस करें कि केंद्र ने क्या प्रदान किया है, लेकिन यह गलतफहमी न रखें कि केंद्र ने सभी को प्रदान किया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि बोझ सभी पर है, केंद्र पर है, राज्यों पर है, लेकिन हर व्यक्ति पर है।
(Uddhav-Thackeray-appeals-Retired-Soldiers-to-participate-in-fight against-Corona)


इस युद्ध में नीचे उतरने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। इस सब के साथ, हम यह युद्ध लड़ रहे हैं। कल कैबिनेट की बैठक हुई थी। उनकी कुछ तस्वीरें आईं, सभी मास्क के साथ, कुछ दूरी पर बैठे। वीडियो कॉन्फ्रेंस द्वारा बुलाई गई शायद यह पहली कैबिनेट बैठक थी। सभी मंत्री उस जिले में थे, उन सभी का धन्यवाद। सभी सुझाव आ रहे हैं, हर कोई टीम वर्क कर रहा है, सभी को धन्यवाद, मुख्यमंत्री ने कहा।

मुख्यमंत्री के वक्तव्य में महत्वपूर्ण बिंदु
  • चिकित्सा प्रशिक्षण वाले लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए
  • चिकित्सा क्षेत्र में कार्यरत सेवानिवृत्त सैनिकों से अपील
  • सर्दी-खांसी के लिए बुखार क्लिनिक स्थापित किया जाएगा
  • अचिनता निश्चित रूप से डरना नहीं चाहती
  • परीक्षणों की संख्या बढ़ाएँगे


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies