Type Here to Get Search Results !

Click

LockDown : डेंटिस्ट ने सुरु की आपातकालीन व्यवस्था का लाभ ले जनता

नई दिल्ली : दुनियाभर मे कोरोना वायरस के के चलते देशभर मे सरकार द्वारा बताये गये सभी सुचना देशहित मे काम कर रहे है । साथ-साथ हमे हर मुश्किल से मुकाबला करने के लिये तयार रहना होगा । देशभर मे डॉक्टर्स, पॅरामेडिकल स्टाफ, दवाई विक्रेता अपना काम अच्छे से निभा रहे है । तभी डेन्टिंस्ट्सने अपनी तरफ से भी एलान कर दिया है कि जरुरत पडने पे किसी भी प्रकार के अपात्कालीन परिस्तिथी के लिये वे तयार है । स्वयंसेवक के तौर पर सरकार और स्वास्थ्य विभाग की पूरी तरह से मदद करने के लिये कटिबद्ध है । इस कैंपेन कि शुरुवात महाराष्ट्र के डॉ. जगदिश झाडके पाटिल के नेतृत्व मे डिसेंबर 2019 से हि कि गयी थी । आज उनके पास हर राज्य के लिये एक ऐसी कइ टिम्स रेडि है । स्वयंसेवक के तौर पर हर टिम का नेतृत्व एक स्वयंसेवक डेन्टिस्ट को दिया गया है ।

डॉ.  आश्विनि जाधव, डॉ. अनिरुद्ध हिंगे, डॉ. सुधीर डोळे, डॉ. अमनदीप कौर, डॉ. सचिन चिंचलेे इनके साथ मिलकर यह शुरुआत की गयी है । डॉ. शिवम शुक्ला इनका उत्तर प्रदेश प्रभारी पद पर चयन किया गया है, जिनकी मदद लगभग 100 डेंटिस्ट कर रहे है, जो टेलीफोन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पे मरीज़ों के लिए उपलब्ध होंगे।

डॉ. डिंपल पडवे, डॉ. सुजित परदेशी, डॉ. रोमिका वाडेहरा, डॉ. सौभाग्य कर, डॉ. पलक मिश्रा, डॉ. रोहित अगरवाल, डॉ. सचिन चिंचले, डॉ. कैलाश आशा, डॉ मृदुला टाक, डॉ. योगेश दामाडे, डॉ.नॉमल शेठ, डॉ अमृत हंचाटे, डॉ. आस्था अगरवाल, डॉ. रिधीमा सुर्वे, डॉ. रिधीमा गुप्ता , डॉ. नयन देशमुख, डॉ. वर्षा चौरे, डॉ. आशिष दिवेकर, डॉ. बजरंग खडबडे, डॉ. कैलाश असावा इनके साथ मिलकर महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तर प्रदेष, मध्य प्रदेश, वेस्ट बेंगाल, राजस्थान, ओरिसा और कइ सारे राज्यों कि टिम तैयार कि गयि है । राज्य संघ और टिम स्थापन करने और इस अभियान को सफलता कि ओर को सफलता दिलाने मे हर एक स्वयंसेवक डॉक्टर ने अपनी तरफ से किसी भी प्रकार कि वैद्यकिय मदद के लिये पुरि तयारी बतायी है ।

आरोग्य विभाग को किसी भी वक्त जरुरत पडने पर वह उपलब्ध है । तथा अभी के आपातकाल मे घरो मे लॉकडाउन होकर भी सोशल मिडिया और मोबाइल कॉल्स से अपने अपने एरिया के लोगो को मार्गदर्शन करने के लिये भी स्वयंसेवक बनकर अपना कर्तव्य निभाने के लिये समर्थ है । सबकि सहायता करने के लिये निस्वार्थ उत्सुक है । देश और देश के नागरिक इस कठिण समय से बाहर आये एसा वह चाहते है । उस के लिये उनका पुरा समर्थन दर्शाते है ।

इस काम को आखिर तक अंजाम देने के लिये पुरी तयारी करते हुये उन्होंने सोशल मिडिया हेल्पलाइन्स और हर राज्यों के कइ रिजन के लिये हर नागरिक तक पहुंचने के लिये वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गगनायझेशन के सुचना और निर्देश के बैनर, स्लोगन भी लोंगो तक पहुंचाये. जरुरत पडने पर आरोग्य विभाग से सुचना मिलने पर हर एक टिम पहुच जायेगी.
हेल्पलाईन : +917900021688

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies