Type Here to Get Search Results !

Click

इस्लाम कुबूल किये नौमुस्लिम के हत्या आरोप में BJP, RSS के 8 कार्यकर्ता गिरफ्तार

नई दिल्ली। केरल पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में 8 बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इन्हें मालापुरम इलाके से गिरफ्तार किया गया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार इन लोगों पर फैजल नामक व्यक्ति की हत्या में शामिल होने का आरोप है। 

कोबरा पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, फैजल उर्फ़ अनिल कुमार ने छह महीने पहले इस्लाम में धर्म अपनाया था। मालापुरम के डीएसपी प्रदीप कुमार का कहना है कि हत्या में फैजल का ही एक रिश्तेदार भी शामिल है। फैजल को इसलिए मारा गया क्योंकि वह लगातर अपने परिवार के सदस्यों का धर्म परिवर्तन करवा रहा था। डर था कि कहीं वह परिवार के और लोगो का भी धर्म परिवर्तन न करवा दे।



फैजल मालापुरम के कोडिन्ही का रहने वाला था और उसे 19 नवम्बर को एक नाले में मृत पाया गया था। फैजल सऊदी अरब में 6 साल से  ड्राइवर का काम कर रहा था।  फैजल जानता था कि उसके इस्लाम धर्म अपनाने पर कई लोग उसकी हत्या करना चाहते हैं लेकिन उसने कहा कि ”मैं अल्लाह पर भरोसा करता हूँ अगर वे मुझे मारना कहते हैं तो मारने दो।



पुलिस का कहना है कि फैजल अपने परिवार में पहला नही था जिसने इस्लाम कबूल किया बल्कि एक साल पहले उसके चाचा, उनकी पत्नी और बेटी ने भी इस्लाम कबूल किया था। फैजल अपर हिन्दू नायर जाति से ताल्लुक रखता था। अगस्त में जब वह सऊदी अरब से वापस अपने घर आया तो उसने अपनी पत्नी प्रिया (जेंसी) और तीन 10 साल से कम के बच्चों का धर्म परिवर्तन करवाया था। अब वह अपनी माँ मिनाक्षी का भी धर्म परिवर्तन करवाना चाहता था। (नेशनल दस्तक से साभार)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies