पकिस्तान को उसकी औकात दिखाओ -सोशल मीडिया पर बढ़ी मांग



हेडलाइन24  द्वारा प्रकाशित खबर के अनुसार
 loc1कई न्यूज़ चैनल ने एक फर्जी खबर चला दी है इन खबरों में कहा गया था कि भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर हमले किये है खबरो को प्रकाशित करते हुयें इन खबरों को सेना सूत्रों द्वारा दी गयी जानकारी बता के पुख्ता कह के जनता के बीच परोसा गया . हलाकि भारत के कुछ मीडिया चैनल ,वेब पोर्टल और प्रिंट मीडिया के अलावा किसी विश्वस्त एजेंसी या इंटरनेशनल मीडिया में इस प्रकार की कोई खबर नही थी

फर्जी खबरों में कहा गया था कि 18 से 20 सैनिकों की 2 एलीट पैरा यूनिट्स ने मिलिट्री हेलिकॉप्टर्स पर सवार होकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 3 आतंकी शिविरों पर हमला बोला था जिसमें करीब दो दर्जन आतंकी मारे गए हैं



खबरों में यह भी कहा गया था कि आतंकियों की जवाबी कार्रवाई में घायल होने वाले लोगों की संख्या 200 के करीब हो सकती है खबरों की अटकलों को इसलिए भी हवा मिल रही थी क्योंकि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को एक बयान में कहा था कि अगर पीएम ने कुछ कहा है, तो ये तय मानिए कि कुछ न कुछ हो रहा है और उरी हमले के बाद हिला देने वाले जवाब की जरूरत है.

रक्षामंत्री के इस बयान के बाद भी इन खबरों को बल मिल रहा था लेकिन सूत्रों के अनुसार सरकार ने इन खबरों का खंडन कर अटकलों पर विराम लगा दिया है।


जावेद अंसारी अपनी फेसबुक वाल पर लिखते है...
Javed Ansari 
अगर पाकिस्तान से युद्ध छिड़ता है तो मैं अपनी खुद की शादी का बजट में से पैसा रक्षा मंत्रालय कोष में जमा कराऊंगा, जिससे हमारे देश को इकोनॉमी स्थिर रहे, मेरे लिये पहले देश है फिर शादी । और मैं सभी देशवासियो से अपील करता हु की अगर युद्ध शुरू होता है तो आप भी दुश्मनो के छक्के छुड़ाने के लिये अपना योगदान भारत सरकार को दे जिससे हमारे सरकार को आर्थिक सहायता के साथ साथ भवनात्मक सहायता भी मिले ।
अपने भारतीय गणतंत्र में अटूट विश्वास रखते हुए अपने प्रधानमंत्री जी से अपील करता हु, दुश्मन देश को अगर बात समझ न आये तो आप अब बात से नही लात से ही उसे समझाइये , अब हम और सैनिको की बलि बर्दास्त नहीं कर सकते ।
जावेद अंसारी
जाम , रसड़ा - बलिया

Abhishek Kumar Singh 
जज्बे को सलाम फिर तो पूरा देश ही है शास्त्री जी के कहने पर पहले भी इस महान देश की महान जनता ने माता बहनो बहुओं ने अपने जेवर रुपया पैसा जमा किया था आज भी हम तैयार हैं

Amar Nath Singh 
मैं आपको वचन देता हूँ कि कम से कम एक लाख रूपये का योगदान मेरे तारफ से भारत सरकार को रहेगा ...

इस तरह से सोशल मीडिया पर कई लोग पाक से बदला लेने और उसकी अक्ल ठिकाने लगाने की मांग कर रहे है. अब इनकी मान जल्द ही पूरी होने के संकेत भी दिखाई से रहे है.
-जय भारत