Type Here to Get Search Results !

Click

सोशल डायरी इफेक्ट, डॉ. बाबासाहब पर टिपण्णी करने वाला गिरफ्तार

डॉ. बाबासाहबजी आंबेडकर के विरोध में अपत्तिअजंक टिपण्णी करने वाला सुजीत दीक्षित गरफ्तार
सबसे पहले सोशल डायरी न्यूज ब्लॉग पर संविधान निर्माता डॉ. बाबासाहब आंबेडकर इनके विरोध में आपत्तिजनक टिपण्णी को लेकर दि. 11 अगस्त 2016 को शशि कुमार इनकी जानकारी के अनुसार खबर प्रकाशित की थी. हमने शशि कुमार के जानकारी के बाद सुजीत दीक्षित की फेसबुक वाल को चेक किया तो वह बेहद भद्दी और आपत्तिजनक टिप्पणिया सामने आयी. जिसको लिखने से भी हमको नाराजी महसूस हो रही थी और आधुनिक भारत के शिल्पकार और संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर जैसे महान महापुरुष की बदनामी किसी भी जाती धर्म का व्यक्ति नहीं सह सकता यह बात भी सुजीत दीक्षित के वाल पर उनके ही जाती धर्म के लोगो के कमेंट पढ़कर जाना. इस पोस्ट को डिलीट करने के लिए सुजीत दीक्षित के नादेदारो ने भी कहा और समझाया था के यह काम गलत है. लेकिन वह मानने को तैयार नहीं था. ऐसे टिप्पणियों से शान्ति भंग होने का अंदेशा देखकर हमने खबर प्रकाशित की और सुजीत की वाल से कॉपी कर पेस्ट किया.


आज नेशनल दस्तक डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार पता चला की उक्त देश का माहौल बिगाड़ने वाला व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है.
देश का माहौल खराब होने से रोकने के लिए हमें वक्त पर जानकारी देने वाले शशी कुमार. 

नई दिल्ली। आधुनिक भारत के शिल्पकार और संविधान निर्माता बाबा साहेब अंबेडकर को लेकर फेसबुक पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि सुजीत दीक्षित नाम के एक युवक ने बाबा साहेब अंबेडकर पर अपमानजनक पोस्ट डाली थी। इसे लेकर लोगों में गुस्से का माहौल पैदा हो गया। 


फेसबुक पर ही लोगों ने इसपर सवाल उठाने शुरू किये तो सुजीत ने अपनी आईडी चेंज कर ली। पहली आईडी में उसने अपना पता दामोह लिखा हुआ था। इसी आधार पर उसके खिलाफ कई जगहों पर एफआईआर दर्ज की गई थी। सुजीत के खिलाफ बुंदेलखंड में भी एफआईआर दर्ज कराई गई थी
आपत्तिजनक टिपण्णी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिस करने वाला गिरफ्तार सुजीत दीक्षित

। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies