Type Here to Get Search Results !

Click

सोशल डायरी को बदनाम करने वालो पर किसी भी वक्त हो सकती है कानूनी कारवाई

हमें कई शिकायते लगातार मिल रही है की, सोशल डायरी के नाम से विज्ञापन या निधि के तौर पर या किसी भी तरीके से पैसा वसूला जा रहा है. सोशल डायरी अखबार का नाम खराब करने का षडयंत्र है. नांदेड में सिर्फ हमारे 2 प्रतिनिशी है. 1. प्रकाश खाडे, 2 बालाजी जोगदंड इसके अलावा हमारे अखबार का कोई भी प्रतिनिधि नहीं है. कुछ प्रतिनिधियों को हमने कार्ड जारी किये थे उनके कार्ड और प्रतिनिधित्व तिन महीने पहले ही रद्द किये जा चुके है. अगर आपके पास कोई भी सोशल डायरी के नाम से आता है और आर्थिक मांग करता है तो कृपया करीबी पुलिस को फोन करे. सोशल डायरी के संपादक या कार्यकारी संपादक को भी फोन कर सुचना दीजिये.
जिनके पास 2015 के आईडी कार्ड है उनकी सदस्यता जनवरी 2016 को ही रद्द की जा चुकी है. और इसकी जानकारी जनवरी माह में हर दिन प्रकाशित की जा चुकी है. इससे पहले हमें ऐसी ही शिकायते मिली थी इसी कारण हमने कई प्रतिनिधियों की सदस्यता रद्द कर दि है. कोई भी व्यक्ति सोशल डायरी के नाम से कोई भी गैरकानूनी कार्य करता है तब संपादक या संपादन विभाग इसके लिए जिम्मेदार नहीं रहेगा, और गैर कानूनी कार्य के लिए किसीका या हमारे प्रतिनिधि का भी संपादन विभाग समर्थन नहीं करेगा. कृपया सोशल डायरी संपादन विभाग की मदत करे और प्रतिनिधि की जांच कर ही विज्ञापन की अथवा निधि पावती लेकर ही दे. पावती पर हमारे संपर्क है आप किसी भी वक्त संपर्क कर सकते है
हमको जहां की भी गुपित जानकारी मिल रही है हम वहां जाकर सम्बंधित व्यक्ति से बात कर आगाह कर रहे है. कुछ लोगो से संपादक ने संपर्क कर आगाह किया है. इस बात का ख़याल रहे की, जबतक हमको कोई ठोस सबूत नहीं मिलता हम कुछ करने में असमर्थ है. तभी हमारे दैनिक के शुभचिंतको से निवेदन है की, वह हमें ठोस सबूत के साथ जानकारी दें. जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.
सोशल डायरी के मुख्य संपादक, मालक एवं प्रकाशक अहेमद कुरेशी को कुछ अननोन नंबर से प्रतिनिधि रद्दीकरण संदर्भ में धमकिया भी मिल रही है.
धन्यवाद - संपादक

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies