Type Here to Get Search Results !

Click

मिल गया । एक रात में 5 बार सेक्स का फॉर्मूला । found it . 5 times a night sex formula


कैसे मुझे 1 अनोखी गोली मिली जिसने मेरे पति को मोटा और फिर से उठना मुश्किल बना दिया ... और अब वह मेरे साथ बिस्तर पर 2 घंटे बिना झटके के सेक्स करता है !!!

हैलो मित्रों! क्या आपको वह पोस्ट याद है जिसमें मैंने बताया था कि मैं अपने पति के खोने पर कितनी निराश थी? मुझे सच में आपको यह सब नहीं बताना चाहिए लेकिन...वह पहले की तरह स्थिर नहीं रह सकता था - या तो इसे चूसो या अपने हाथ से खड़े हो जाओ, तुम जो भी करो, वह सिर्फ 1-3 मिनट में गिर गया।

For Capsule Click Here


हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम शालू है। मेरी उम्र 32 साल है और ये रही मेरी कहानी।

पहले तो मुझे आश्चर्य होता था कि ब्लू फिल्मों में ये सभी कलाकार कहां से आते हैं - हमने क्या कोशिश नहीं की, वियाग्रा, विभिन्न कठोर दवाएं, आयुर्वेदिक चीजें और यहां तक ​​​​कि धूल से कैसे छुटकारा पाया जाए। . सब कुछ व्यर्थ था - उसका लंड ढीला था और अगर सेक्स एक या दो मिनट से अधिक चला, तो यह बहुत बड़ी बात थी।

6 महीने में मैंने उम्मीद छोड़ दी। मुझे लगा कि यह उसके जीन में है और यह एक शारीरिक विकार है कि इसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता है। मुझे बस इतना पता था कि मैं अब उसकी ओर आकर्षित नहीं था क्योंकि कुछ होने वाला नहीं था। मैं संतुष्ट नहीं होता और वे दुखी हो जाते थे। मुझे लगा कि मेरे पति अपना आत्मविश्वास पूरी तरह खो रहे हैं...

और मुझे तब समर्थन मिला जब मुझे इसकी उम्मीद भी नहीं थी...
मैंने एक इंटरव्यू देखा जिसमें उन्होंने बताया कि कोई भी आदमी इसे 2 घंटे तक कर सकता है। मुझे यह बड़ा ही दिलचस्प लगा। जॉनी बताते हैं कि वह कुछ प्राकृतिक अर्क का उपयोग करते हैं - सींग वाले बकरी, जंगली याम, कोरियाई जिनसेंग, नद्यपान जड़, शक्ति लकड़ी, घोंघे के खोल का अर्क - और ये सभी स्वास्थ्य लाभ के लिए जानी जाने वाली हर्बल गोलियों के संयोजन में उपलब्ध हैं। माना जाता। यह बिल्कुल सुरक्षित है और जिसके लिए आपको डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन की भी जरूरत नहीं है। यह जटिल हर्बल दवा सेक्स हार्मोन के उत्पादन को भी बढ़ाती है। आप 20 साल के लड़के की तरह सख्त होने लगेंगे और जब तक ब्लू फिल्म अभिनेता करते हैं तब तक टिके रहेंगे।

जॉनी ने Full sex टैबलेट लेने की सिफारिश की जिसमें टीआरटी तकनीक है और वे क्या उपयोग कर रहे हैं। मैंने इंटरनेट पर दवा निर्माताओं की वेबसाइट देखी और ऑर्डर देने का फैसला किया। मैं इसकी कम कीमत देखकर थोड़ा हैरान हुआ और फिर बिना किसी हिचकिचाहट के मैंने गोलियों का ऑर्डर दिया।

गोलियां जल्दी आ गईं और मैं बिस्तर पर जाने का इंतजार भी नहीं कर सका - वह सोने जा रहा था और मैंने उसे एक गोली दी और कहा कि यह सिर्फ एक विटामिन है - एक घंटे के भीतर मेरे पति उठ गए और वह इतनी जोर से खड़े हो गए। मानो वह पत्थर की चट्टान हो। आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन उस दिन हमने 1 घंटे 47 मिनट तक सेक्स किया, और क्या बढ़िया काम है, यार, पसीना और पसीना, मैं इतना रोया कि क्या कहूं - मैंने पहले कभी सबसे अच्छा मजा नहीं किया। मुझे इन गोलियों से कुछ सुधार की उम्मीद थी लेकिन इसने मेरे पति को पूरी तरह से बदल दिया।

वेबसाइट बताती है कि मेरे पति की कामेच्छा भी Sex टैबलेट के उपयोग से बढ़ेगी और हम एक या दो सप्ताह के बाद जांच करेंगे कि क्या ऐसा हुआ है। खैर, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वियाग्रा की तुलना में अधिक प्रभावी दवाएं हैं - और पैसा सिर्फ दो पिक्चर टिकट के लायक है, न कि डॉक्टर के पर्चे की परेशानी। नतीजतन मेरी पाई-पाई वसूल है (मैंने तीन और का एक पैकेट ऑर्डर किया है) - जीवन छोटा है दोस्तों, और मैं उस तरह की लड़की नहीं हूं जो इसे बेकार जाने दे।

इसलिए मैं इस अनोखे Full sex टैबलेट की सिफारिश उन सभी को करूंगा जो अपने सेक्स अनुभव को बेहतर बनाना चाहते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies