Type Here to Get Search Results !

Click

16 साल की लड़की से गैंगरेप, पीड़िता ने 2 रेपिस्टों को गोलियों से भुना, जानिए फिर क्या

16 साल की लड़की से गैंगरेप, पीड़िता  ने 2 रेपिस्टों को गोलियों से भुना, जानिए फिर क्या
16 साल की उम्र में 2 दरिंदो ने पुष्पा यादव के साथ गैंग रेप किया वो थाने गयी पुलिस ने थाने से भगा दिया FIR तक दर्ज नहीं की गई। जब उस बच्ची को लगा उसे इंसाफ नही मिलेगा तो हार्डकोर नक्सल संदीप यादव की मदद से, उन दोनों अपराधियो की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी और कूद गई जंगल मे इस भ्रष्ट जातिवादी सिस्टम से लड़ने के लिए।


तकरीबन 9 साल जंगल मे रही और 9 साल बाद घर आई और एक छोटा सा घर बसाना चाहती थी और शादी कर के जंगल को छोड़ना चाहती थी।। लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था,

5 दिन पहले पुष्पा उर्फ गौरी को सीआरपीएफ और कोबरा बटालियन ने शादी के मंडप से गिरफ्तार किया है. उस पर गया और औरंगाबाद जिले में 7 से 8 वारदातों में शामिल रहने का आरोप पुलिस ने लगाया है. वहीं, गांव में दहशत का माहौल हो गया है.


साल 2017 में आमस सोलर प्लांट ब्लास्ट, सुदी बिगहा की घटना सहित औरंगाबाद, गया में लगभग 7 से 8 नक्सल मामले में पुष्पा उर्फ गौरी पर केस दर्ज है. पुष्पा नक्सल अभियान का बड़ा नेता संदीप यादव की टीम में इंसास राइफल लेकर चलती थी ऐसा पुलिस कहती है. संगठन की वो भरोसेमंद थी. नक्सल गतिविधियों में शामिल पुष्पा उर्फ गौरी अब नक्सल गतिविधि को छोड़ना चाहती थी. शादी करके घर बसाना चाहती थी. इसके लिए वो शादी कर रही थी. लेकिन वो पुलिस की गिरफ्त में आ ही गई.


दोनों हाथों से चलाती थी इंसास और एके-47. पुष्पा उर्फ गौरी ऐसा भी पुलिस का कहना है।। अब जनता तय करे ये नक्सली है कि क्रांतिकारी।

पुष्पा एक गरीब की बेटी थी उसके लिये न तो हम जैसे लोग आवाज उठाएंगे न ही कोई नेता , पुलिस और बटालियन उसके साथ कैसा बर्ताव कर रहे होंगे वो पुष्पा ही जानती होगी।। इस बहन ने स्वाभिमान की रक्षा के लिए वीरांगना_फूलन_देवी से प्ररित होकर जो कदम उठाया उसका मैं खुला समर्थन करता हूँ
~ Manish Singh (राजस्थान/दिल्ली)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies