Type Here to Get Search Results !

Click

मेरी और पति की नौकरी छिनी, अब बच्चे की स्कूल ..... -किरण यादव

किरण यादव सोशल मीडिया का जाना-पहचाना नाम हैं. कभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), नरेंद्र मोदी और सवर्णों के खिलाफ फेसबुक पर बेबाक राजनीतिक बयानबाजी करके, तो कभी अश्लील तस्वीरों को लेकर वह सुर्खियों में रहती ही हैं. लेकिन, किरण इन दिनों सकते में हैं. अपने बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं देने वाली किरण के बारे में ताजा खुलासा हुआ है कि उनके पति सेना में नौकरी करते थे. उन्हें फौज से निकाल दिया गया है. उनसे सरकारी आवास भी खाली करा लिया गया है. इसके बाद से किरण यादव बेहद गुस्से में हैं.

उन्होंने अपने ताजा फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि उनके ऊपर जो मुसीबत आयी है, वैसी मुसीबत राजा हरिश्चंद्र को भी नहीं झेलनी पड़ी होगी. किरण ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘चलो मेरे पति को फौज से निकाल दिया. कोई बात नहीं. मेरे बच्चों ने क्या बिगड़ा था? उसके भविष्य से क्यों खिलवाड़ की? मेरे बच्चे की फाइनल परीक्षा थी. सिर्फ एक महीने की मोहलत तो मांगी थी, घर खाली करने के लिए. वह भी नहीं दिया.’

उन्होंने आगे लिखा कि उनके बच्चे को स्कूल भेजने में दिक्कत हो गयी है. बच्चे की पढ़ाई छूट गयी. किरण ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए सेना प्रमुख को भ्रष्ट और दलाल तक कह डाला. फेसबुक की इस ग्लैमरस महिला ने लिखा, ‘आर्मी ऑर्डर में लिखा है कि जो सैनिक डिस्चार्ज हो जाता है, उसे तीन महीने के लिए सरकारी मकान दिया जाता है. मुझे एक दिन का भी वक्त नहीं दिया गया. क्या भ्रष्ट, दलाल आर्मी चीफ मुझे बतायेंगे कि मेरे पति ने कौन सा अपराध किया है कि मेरे बच्चे के भविष्य से खिलवाड़ किया गया?’



किरण ने आगे लिखा, ‘मैं हमेशा से बोलती रही अपना देश भ्रष्ट, देशद्रोही के हाथों में चला गया है. अब आपको समझ में आ रहा है या अभी भी नहीं समझे? एक बात हमेशा याद रखना कि राजनीति में धर्म और देशभक्ति के प्रमाणपत्र सरकार में बैठे लोग बांटने लगे, तो समझ लें कि देश की जनता लूटने वाली है. देश बर्बाद होने वाला है.’

फेसबुक पर किरण के 11,20,232 फॉलोअर हैं. इनमें से अधिकतर लोग उनकी खूबसूरती के लिए किरण की तारीफ करते नहीं थकते. दूसरी तरफ, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो किरण को आड़े हाथों लेते हैं. अपशब्दों के इस्तेमाल के लिए किरण की सोशल मीडिया में खूब किरकिरी होती है. इस बार एम कुमार शाह ने फौजी की पत्नी की बखिया उधेड़ दी है.

सेना की आलोचना से गुस्साये शाह ने भी शब्दों की सीमा लांघ दी है. उन्होंने लिखा है, ‘यही तो तुम कर रही हो. तुम्हारा पति नौकरी जाने के गम में भटक रहा है कि कोई जुगाड़ लग जाये और तुम जियो के सिम से कांग्रेस, राजद और सपा की दलाली करने में बिजी हो. घर पर ध्यान दो मैडम. सोसल मीडिया रोटी नहीं देगा. फिर पोस्ट करती फिरोगी : गरीब की बेटी हूं.’

loading...


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies