दीपिका ने कुबूला इस्लाम, मुस्लिम लड़के से की शादी

भारत मे इन दिनो लव जिहाद का शौशा अपने चरम सीमा पर है इसके नाम पर अक्सर कई जगह मुसलमानों के साथ मार पीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं, लेकिन कहते हैं प्यार पर कोई पहरा नही लगा सकता और ना ही कोई इसे ज़ंजीरो मे क़ैद कर सकता है, ऐसा ही एक मामला और सामने आया है जिसमे दो प्यार करने वालो ने धर्म के ठेकेदारो की परवाह किये बिना एक दूसरे का हाथ जीवन भर के लिये थाम लिया। और सबसे ज़्यादा हैरत की बात तो ये है की लड़का मुस्लिम है और लड़की हिंदुु।

इन दिनों टीवी और सोशल मीडिया पर ये शादी हर तरफ छाई हुई है. ये शादी है ससुराल सिमर का शो की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ और शो में उनके पति बने शोएब इब्राहिम से असल जिंदगी में भी शादी कर ली है. 

इस शादी की सभी रस्में बीते कुछ दिनों से हर तरफ छाई हुई है. आखिरकार इन दोनों ने गुरुवार को शोएब के यूपी में स्थित पुश्तैनी घर में शादी की है. यह शादी इस्लामिक तौर तरीकों से ही हुई है।

एक वेबसाइट के मुताबिक इस शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म और नाम भी बदल लिया है. खबर के मुताबिक़ अब दीपिका का नाम ‘फ़ायज़ा’ हो गया है. कहा ये भी जा रहा है कि शोएब के गांव में छपे उनके शादी के कार्ड में दीपिका का नाम फ़ायज़ा ही लिखा गया है

ससुराल सिमर का सीरियल में लीड रोल निभाने वालीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका  ने इस्लाम धर्म अपना लिया है. हाल ही में उन्होंने अपने को-एक्टर और बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की है.

गुरुवार को यूपी के मौदाहा गांव में दोनों की शादी हुई. बताया जाता है कि शोएब इब्राहिम का ये पुश्तैनी घर है. इस दौरान दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान ब्लैक कुर्ता और फ्लॉरल दुपट्टे में नजर आईं.

यहां सबसे ज़्यादा चौंकाने वाली बात ये है की यूपी में ही लव जिहाद के नाम पर सबसे ज़्यादा बवाल मचाया गया है और आज उन्हीं धर्म के ठेकेदारों की नाक को नीचे दो मोहब्ब करने वाले एक हो गये और ज़माना देखता रह गया।

लेकिन मीडिया इस मामले मे बैलेंस बनाने के लिये यहां तक लिख रही की ये की शादी हिंदू मुस्लिम रीती रिवाजो से हुई लेकिन हक़ीकत ये है की ये शादी खालिस इस्लामिक तरीके से हुई है जिसमे लड़की ने अपनी मर्ज़ी से इस्लाम धर्म स्वीकार किया है।

loading...