शर्मनाक : मथुरा में मंदिर के अंदर साध्वी से गैंग रेप, CCTV ने खोली पोल


loading...

मथुरा में बरसाना के श्रीजी राधा रानी मंदिर के नीचे हॉल में साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 11  सितंबर की रात की है, जिसे मंदिर प्रबंधन दबाने की कोशिश करता रहा।

साध्वी ने जब मंदिर प्रशासन से शिकायत की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके बाद साध्वी ने थाना बरसाना में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

साध्वी ने शिकायत में कहा कि जब वह मंदिर में सो रही थी तभी मंदिर का कर्मचारी पहले तो उसके पास आया और कुछ बात करने लगा। कुछ समय बाद साध्वी किसी काम से जाकर लौट रही थी तो पीछे अचानक मंदिर का कर्मचारी आया और उसे उठाकर ले गया।

​साध्वी ने आरोप लगाया कि मंदिर के कर्मचारी ने उसके साथ रेप किया। साध्वी ने बताया कि वह राधाष्ठमी के दिन मंदिर में आई थी और तब से मंदिर में ही रह रही थी। सीओ गोवर्धन जगबीर सिंह ने कहा कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग से पता चला है कि मंदिर के हॉल में राधा दासी नामक महिला सो रही थी। तभी मंदिर के चौकीदार कन्हैया यादव व रसोइया पंगा ने महिला को जबरन गोदी में उठा लिया और हॉल के कोने में जाकर दुराचार किया। दोनों आरोपी फरार है। (साभार)

loading...