एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रही हैं अमेरिका के X राष्ट्रपती बराक ओबामा की छोटी बेटी

ये तस्वीर पूरी दुनिया के लिए उदाहरण है..खासकर हमारे नेताओं के लिए जिनके पोते क्या परपोते भी ऐश की जिंदगी जीते हैं और गरीबों की रोटी छीनते हैं। ओबामा का परिवार पूरी दुनिया के लिए मिसाल बनता जा रहा है

New Delhi : पूर्व अमेरिकी राष्‍ट्रपति ओबामा की 15 साल की बेटी साशा सी-फूड परोसने वाले एक रेस्‍तरां में जॉब कर रही हैं। साशा अमेरिका के मेसाचुसेट्स स्‍थ‍ित मारथाज विनेयार्ड के नैंसी रेस्‍तरां में काम कर रही हैं।


यह रेस्‍तरां फ्राइड सी-फूड और मिल्‍कशेक परोसता है। साशा की जो तस्‍वीर सामने आई है, उसमें वे रेस्टोरेंट के बिल काटती नजर आ रही हैं। वे रेस्‍तरां की यूनिफॉर्म ब्‍लू टीशर्ट, हैट और खाकी पतलून में दिखती हैं। एक तस्‍वीर में वे कम्‍प्‍यूटर में कस्‍टमर्स के ऑर्डर फीड करते नजर आती हैं।


ब्रिटिश वेबसाइट डेलीमेल ने द बॉस्‍टन हेराल्‍ड की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि साशा रेस्‍तरां में अपने फुलनेम नताशा के नाम से काम कर रही हैं। उनकी हिफाजत के लिए सीक्रेट सर्विस के छह एजेंट तैनात किए गए हैं। क्योंकि ओबामा के परिवार को अभी भी सुरक्षा मिली हुई है।


ये बेहद खामोशी और गुपचुप तरीके से रेस्‍तरां के आसपास की बेंचों पर बैठकर साशा की शिफ्ट के दौरान उन्‍हें प्रोटेक्‍शन देते हैं। बॉस्‍टन हेराल्‍ड को रेस्‍तरां में काम करने वाले शख्‍स ने कहा, ‘हम हैरान थे कि आखिर क्‍यों कुल छह लोग इस लड़की की मदद कर रहे हैं।(लाइवइंडिया से साभार)