मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, हिजाब फाड़कर प्राइवेट पार्ट ........!

फाइल फोटो
नई दिल्ली। ऑस्‍ट्रेलिया में एक मुस्लिम महिला को उस वक्त कथित तौर पर बीयर की बोतल से पीटा गया, यही नहीं उसका हिजाब फाड़कर उसके साथ दरिंदगी की गई।

जब एक शख्‍स ने उसे 'मेरी क्रिसमस' कहा, लेकिन उसने 'हैपी हॉलिडे' कहकर जवाब दिया। इससे वो भड़क गया और उसने महिला के साथ दरिंदगी की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना पर्थ शहर के बीलियर विलेज शापिंग कॉम्‍प्‍लैक्‍स की है। यहां एक शख्‍स के साथ झगड़ा होने के बाद महिला को कथित तौर पर पीटा गया। इस महिला ने 'डब्ल्यू ए टुडे' अखबार से कहा कि वह सुपरमार्केट में टहल रही थी उसी दौरान एक व्यक्ति ने उसे 'मेरी क्रिसमस' बोला। महिला ने अपनी पहचान नहीं बताई है। उन्होंने कहा, 'मैं पीछे घूमी और कहा कि आपको हैपी हॉलिडे।'



महिला ने कहा, 'जब मैंने ऐसा कहा तो उस शख्‍स ने मुझे अपशब्द कहे। मैंने उससे कहा कि उसने क्या कहा और फिर मैंने देखा कि उसने बीयर की बोतल उठाई और मेरे कंधे और गर्दन पर वार कर दिया। सोचिए, अगर मैं पीछे नहीं हटती तो वह मेरे चेहरे पर लगता।' महिला ने कहा कि इस दौरान उसका हिजाब नीचे आ गया जिसे उस शख्‍स ने फाड़कर वहीं फेंक दिया। उसके बाद उसने बीयर की बोतल से मेरे साथ दरिंदगी की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।