नाने.....एलियन हिटलर के दोस्त थे या दुश्मन ?

रुस के एक गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बैग से रहस्यमयी खोपड़ियां मिली। ये खोपड़ियां देखने में हूबहू एलियन जैसी ही थीं। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि जिस बैग में ये खोपड़ियां मिली उस पर हिटलर की सेना का स्वास्तिक का निशान छपा हुआ है।

जब इन खोपड़ियों को विशेषज्ञों ने देखा तो वह भी हैरान रह गए, क्योंकि ये हूबहू एलियन की खोपड़ियों की तरह ही थी। इतना ही नहीं जब इन खोपड़ियों को रूस के विशेषज्ञ व्लादिमीर मालीकोव ने देखा, तो उन्होंने दावा किया कि इन रहस्यमयी खोपड़ियों के सिर में किसी भी तरह की जॉ लाइन नहीं है और ये खोपड़ियां किसी एलियन की खोपड़ी की तरह ही दिखाई पड़ती हैं।


वहीं एलियन की तलाश में जुड़े एक्सपर्ट के अनुसार मेक्सिको के एक ज्वालामुखी के नीचे एक एलियन बेस छिपा हुआ है। इनके अनुसार दुनिया के कई हिस्सों में एलियन बेस ज्वालामुखी के आस पास ही बने हुए हैं क्योंकि इन जगहों पर इंसान का वजूद ना के बराबर होता है।

लेकिन जब से ये खोपड़ियां मिली हैं तब से ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या हिटलर एलियन के संपर्क में था? या हिटलर एलियन के बारे में कई बातें छुपा रहा था। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। (अमर उजाला से साभार)