मतलबी अखिलेश को अब आई नजीब की याद कहा................!

उत्तर प्रदेश: दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन अध्यक्ष मोहित पांडेय कैंपस से लापता हुए स्टूडेंट नजीब अहमद के परिवार समेत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे। इस मुलाक़ात में नजीब के परिवार ने अखिलेश यादव से नजीब के गायब होने के मामले में बातचीत की और उन्हें लापता हुए नजीब की खोज कराने का अनुरोध किया।



अखिलेश यादव ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह उनके बेटे को ढूढने में उनकी मदद जरूर करेंगे। अखिलेश ने उन्हें आश्वासन दिया है कि राज्य सरकार द्वारा एक टीम बनाई जायेगी जोकि नजीब को ढूढने की पूरी कोशिश करेगी। इसके अलावा अखिलेश केंद्र सरकार को पत्र लिख नजीब को खोजने के लिए जरुरी कार्रवाई करवाने का भी अनुरोध करेंगे।



आपको बता दें कि दिल्ली की जेएनयू में एमएससी (बायोटेक्‍नोलॉजी) फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट नजीब अहमद 15अक्टूबर से लापता हैं और दिल्ली पुलिस ने नजीब को ढूढने वाले इनाम देने की घोषणा भी की है। इसके अलावा जेएनयू के प्रॉक्टर की जांच में एबीवीपी कार्यकर्ता विक्रांत कुमार यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए एक हंगामे के दौरान नजीब अहमद पर हमला करने के दोषी पाए गए हैं।