बाप सरन सिंह के बलात्कार करने के बाद भाई राहुल कहता है बहन अब मेरे पास आ जाओ

लखनऊ। जो यह कहता है कि वह शैतान में विश्वास नहीं करता, यह खबर पढ़कर उसे जरूर विश्वास हो जाएगा।



बात लखनऊ की है। पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी ही बेटी से 9 साल तक रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस आदमी का बेटा भी गिरफ्तार हुआ है, अपनी बहन से रेप करने के आरोप में। बात यहीं खत्म नहीं होती, लड़की की मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, क्योंकि वह इस बारे में सब जानती थी।
लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में रहने वाली एक 20 साल की लड़की के साथ उसी का सगा बाप और सगा भाई पिछले 9 साल से रेप कर रहे थे। यानी तब से जब वह मात्र 11 साल की थी। लड़की ने जब-जब इसकी शिकायत अपनी मां से की तो उसकी मां भी बदनामी का डर दिखाकर उसे चुप कराती रही और घर से बाहर भी निकलने नहीं देती।



पिछले कुछ दिनों से पीडि़त लड़की ब्यूटीशियन का कोर्स करने के बहाने घर से बाहर निकलने लगी। बुधवार को यह लड़की सीधे मुख्यमंत्री के जनता दरबार में जा पहुंची और अखिलेश यादव को आपबीती सुनाई। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूरे मामले को सीधे संबंधित पुलिस अधिकारियों को देखने का आदेश दिया। पुलिस तुरंत हरकत में आई और आनन-फानन में लड़की की शिकायत दर्ज करके युवती के बाप, भाई और मां को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

लखनऊ की महिला थाना की प्रभारी शिवा शुक्ला ने बताया कि वे लगभग 10 बजे जनता दर्शन में डयूटी पर थे। वहां पर एक लड़की एप्लीकेशन लेकर गई और उसने आरोप लगाया है कि उसके पिता सरन सिंह और भाई राहुल उसका शारीरिक शोषण करते हैं, जिसमें उसकी मां का भी सहयोग है। एप्लीकेशन मिलने पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया, एफआईआर दर्ज की और बाप, बेटा और मां तीनों को अरेस्ट किया।