पूरे परिवार की हत्या, औरतों और नाबालिग़ बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार, एक भी नेता और कैंडल गैंग के लोग नहीं पहुँचे

पूरे परिवार की हत्या हुई, औरतों और नाबालिग़ बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार, परंतु एक भी नेता और कैंडल गैंग के लोग नहीं पहुँचे!! क्यों ? चुनाव नज़दीक नहीं इसीलिए मुस्लिम मज़लूम और मुद्दा प्रतीत नहीं हो रहे हैं, या मेवात कहीं युगांडा या मंगलग्रह पर तो नहीं बस गया??
आपको बता दूँ कि 24 अगस्त की रात्रि को कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस से सटे डिंगरहेड़ी गांव का एक परिवार गहरी नींद में सोया था।उसी दौरान उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा,एक दम्पति की हत्या कर दी गई तो मृतक के बहन और उसके पति को भी मौत के करीब पहुंचा दिया !दो नाबालिक भांजों को भी दरिंदों ने जमकर पीटा । हद तो तब हो गई जब एक नाबालिक भांजी सहित दो सगी बहनों के साथ सारे परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर उनके सामने सामाूहित दुष्कर्म किया !
अब बताइए कि इतनी बड़ी घटना के बारे में आपको ख़बर भी हुई ? जबकि ये देश की राजधानी दिल्ली से मात्र कुछ घंटों की दूरी पर है ! 



मेवात: हरियाणा के मेवात जिले के डिंगरहेड़ी गांव में छह से ज्यादा बदमाशों ने एक घर में घुसकर जमकर हंगामा किया. बदमाशों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से परिवार के सदस्यों पर हमला किया, जिसमें घर के दंपती की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए. इसके बाद बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट की और परिवार की दो लड़कियों के साथ गैंगरेप किया. पीड़ित लड़कियों में से एक नाबालिग है. इस मारपीट की घटना में परिवार के दो छोटे बच्चे भी बुरी तरह जख्मी हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने पीड़ितों का बयान लेकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही उनके बयान के आधार पर लुटेरों का स्केच तैयार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, बदमाश 'कच्छा-बनियान' गिरोह के सदस्य हो सकते हैं.