बीजेपी विधायक की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल


loading...


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अंतरंगी तस्वीर वायरल हो रही है जिसको राजस्थान के भरतपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विजय बंसल की बताई जा रही है. जब बीजेपी विधायक विजय बंसल को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने उस फोटो में खुद के होने से इनकार किया और साथ उस फोटो के माध्यम से उन्हें बदनाम करने वाले के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की मांग की.

विधायक ने इस तस्वीर को एडिटेड बताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। अब पुलिस यह पता लगा रही है कि इस फोटो में दिखाई दे रहा व्यक्ति भाजपा विधायक ही है या उसका कोई हमशक्ल।


विधायक विजय बंसल ने कहा कि ये तस्वीर एडिटेड है और उनको फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है और आरोपी भी अरेस्ट हो जाएंगे। विधायक विजय बंसल ने कहा कि साहिल गेरा ने ये फ़ोटो वायरल की है। साहिल गेरा, संजय गेरा का बेटा है और संजय गेरा ने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। बंसल ने बताया कि ये राजनीतिक षड्यंत्र है। विधायक ने पूरी तरह से नकारा कि ये मेरी तस्वीर नहीं है और पुलिस ने पूरी कार्रवाई कर ली है। जल्द ही आरोपी गिरफ़्तार कर लिए जाएंगे। (टीएम24 से)

loading...