Type Here to Get Search Results !

Click

योनि चाटना पड़ गया भारी - Real Story

योनि चाटना पड़ गया भारी - Real Story

बात 3 साल पहले की है उस समय मैं एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी । ओर एक दिन मैंने न्यूज में एक एप्प के बारे में पढ़ा ।और उसे अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लिया । कुछ दिनों तक मैं इस एप्प में अलग-अलग लङको से चैट करती रही ।

उसके बाद मुझे एक लड़का मिला । जो हरियाणा में रहता था और डाकघर विभाग में ऑफिसर के पद पर कार्य करता था । वह काफी समझदार था । काफी अच्छी बातें करता था । पढ़ने में तेज था और हमेशा पढ़ाई के विषय मे बातें करता रहता था । मुझे भी आगे पढ़ने के लिये प्रेरित करता रहता था ।

हम दोनो आपस मे बहुत ज्यादा बातें नहीं कर पाते थे ।क्योंकि हम दिन भर काम मे व्यस्त होते थे । फिर एक दिन बातो बातो में उसने मुझे बताया कि वो ठीक से चल नहीं सकता ।क्योंकि एक दुर्घटना में उस का एक पैर खराब हो गया है ।

योनि चाटना पड़ गया भारी - Real Story

यह जानकर मुझे कोई फर्क नही पड़ा क्योंकि वह मेरा अच्छा दोस्त बन गया था । मैं लगभग हर एक बात उससे शेयर करती थी । वह करता था या नही मैं नही जानती हूं । धीरे धीरे हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ ओर भी है । हम प्यार करने लगे थे ।

फिर ऐसा दिन भी आया जब हम पहली बार मिले । उससे मिलकर मुझे अहसास हुआ कि मैं तो बहुत साधारण हूँ उसके सामने । उसकी हर एक बात में एक क्लास थी । एक स्टैंडर्ड था । चाहे वो बॉडी लैंग्वेज हो यां कपड़े पहनने का स्टाइल । फिर भी इन बातों का असर हमारे रिश्ते पर नही पड़ा । उसने मेरे साथ अकेले मिलने का फायदा उठाने की कोशिश भी नही की ।

लेकिन हर रिश्ते को मंज़िल की तलाश होती है । बात यही आकर बिगड़ने लगी । जब उसने मुझ से कहा कि तुम्हारे पास कोई गवर्नमेंट जॉब नही है । इसलिये मेरे घरवाले हमारी शादी के लिए राजी नही होंगे । उसने मुझे CGL का एग्जाम पास करने के लिए कहा । और किताबें भी भेजी । मैने एग्जाम दिया पर उसमे सफल नही हुई ।

मुझे काफी उम्मीद थी कि वह मुझसे प्यार करता है। शायद एक ना एक दिन वह समझेगा कि हमारा रिश्ता कुछ महत्व रखता है। पर ऐसा नही हुआ ।

अचानक उसने मुझे अनदेखा करना शुरू कर दिया । उसने काफी हफ्तों तक मुझे मैसेज नही किया । पूछने पर जवाब दिया कि मेरी परीक्षा थी । फिर एक दिन मैंने भी उसे एहसास कराने के लिए उसके मैसेज का उत्तर नही दिया । छोटी सी बात पर उसने मुझे अपनी ज़िंदगी से किनारे कर दिया । कई महीनों तक हमारे बीच ठीक से बात नही हुई । मैनें उससे बहुत बार संपर्क करने की कोशिश की पर जवाब नही मिला। और जब मिला तो उसने साफ कह दिया कि वह अब मुझ से प्यार नही करता है । सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा । जैसे मैने उसे पहचानने में बहुत वङी गलती कर दी थी ।

मैं दिन रात रोती रही । किसी भी काम मे मन नही लगता था । बस अकेले रहकर उसे याद करने का मन होता था । फिर भी मैने अपने आप को संभाला और अपने जीवन मे व्यसत हो गयी ।

कुछ दिनों बाद उसने खुद मुझे मैसेज किया । मैं काफी खुश हुई कि अब वह मुझे फोन भी करने लगेगा । मैं खुश तो हुई थी लेकिन जितना रोई थी मेरा प्यार अब खत्म हो चुका था । मैं चाहकर भी पहली भावनाये फिर से मन मे नही ला पायी ।

जब उसे महसूस हुआ तो उसने मुझ से पूछा कि तुम काफी बदल गयी हो । मैने जवाब में वह सब कुछ कह दिया जो मेरे पर बीता था उन दिनों में । इन बातों का उसके पास कोई भी जवाब नही था । उस दिन हमारा रिश्ता हमेशा के लिए ख़त्म हो गया ।

वह इंसान अच्छा था । पर उसे मेरे प्यार और मेरी भावनाओं की कदर नही थी ।

अब मेरा उससे प्यार तो खत्म हो चुका था लेकिन मैं उससे बदला लेना चाहती थी । मेरे दिल में एक ही बात घूमती रहती थी कि मैंने उससे बदला लेना है।उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला था । मैं उसे कभी माफ नहीं कर सकती थी। मैंने धीरे-धीरे काम ही ऐसा किया कि उसे मेरे प्यार के जाल में फसनां पड़ गया।पहले वह मुझे प्यार नहीं करता था लेकिन अब मुझे प्यार करने लगा था।

एक दिन ऐसा आया कि हम दोनों का मिलना तय हो गया। हम किसी रेस्टोरेंट में मिले। काफी समय तक दोनों ने बातें की। एक दूसरे के साथ जितने भी गिले-शिकवे थे सब खत्म हो गए। मैं तो उससे बदला लेना चाहती थी लेकिन काम कुछ और ही हो गया। जब हम दोनों के गिले शिकवे खत्म हो गए तो उसने मुझे बोला कि अब हम दोनों अकेले में मिलना चाहते हैं। मैं फिर से उसे प्यार करने लगी थी और मैंने उसकी बातों में अपनी हां मिला दी।

रेस्टोरेंट में एक कमरा बुक किया गया। हम दोनों कमरे के अंदर गए। कमरे का पूरा खर्च भी उसने हीं उठाया था। अंदर जाकर हम दोनों ने काफी प्यार भरी बातें की । हम दोनों एक दूसरे के साथ चिपक कर बैठे हुए थे। बातों बातों में उसने मेरे शरीर पर हाथ फेरना शुरू कर दिया। मैं हंसती रही। फिर समय कुछ ऐसा आ गया कि मैं उसको रोक नहीं पाई। और उसने मेरी सलवार उतार दी

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies