Type Here to Get Search Results !

Click

वह लड़की मुझे घूर रही थी ।। That girl was staring at me.

वह लड़की मुझे घूर रही थी ।। That girl was staring at me.

प्रतिबद्ध! वह लड़की मुझे घूर रही थी ।। That girl was staring at me.


हम दोनों कमरे में ही रह गए। मैंने उस लड़की को कभी नहीं देखा था, चाहे वह मेरे शहर की रहने वाली हो या सुदूर दक्षिण के किसी राज्य की, यह स्पष्ट नहीं था।

रंग, मध्यम कद की लड़की कुशल लग रही थी! एक पल के लिए भी आराम न करते हुए मानो वह अपने काम में तल्लीन थी। शरीर पर नाम मात्र के आभूषण थे और उसका केश अन्य लड़कियों से अलग था। उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनका लुक मुझे मंत्रमुग्ध कर रहा था।

जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा, उसने मुझे इशारा किया जैसे कि मुझसे मेरे स्थान पर रहने का अनुरोध कर रहा हो। मेरे पास और कोई काम न होने के कारण मैं अपने स्थान पर चुपचाप बैठ गया।

अचानक एक और लड़की कमरे में आई और इस लड़की के कानों में कुछ गुपचुप बातचीत करके चली गई। उस लड़की का पहनावा भी इस लड़की की तरह ही था।

जब वह बातचीत सुनने के लिए कमरे में आई तो उसके चेहरे पर मुस्कान आ गई और मुझे लगा कि उसके दोनों गाल खून के रंग के हो गए हैं।

लड़की मुझे मेरे नाम से बुला रही थी, मैं कुछ नींद से उठा, देखा वो मुझे पास आने का इशारा कर रही थी। मैं अपने चेहरे की मुस्कान की ओर इशारा करते हुए सीट पर बैठ गया।

वह लड़की मेरे बहुत करीब आ गई और उसने मेरे बाएं हाथ को आपके कोमल हाथों में ले लिया और मेरे ऊपरी हाथ को एक विशेष बिंदु पर एक सूक्ष्म-सूचीबद्ध यंत्र की सहायता से उठाकर मेरी त्वचा के अंदर एक तरल डाला गया। कपास को जगह में रखकर वह धीरे से थप्पड़ मारने लगी।

आंखें बंद करके उसकी उंगलियों के कोमल स्पर्श को महसूस कर रहा था, मेरे दिल में केवल एक बहुत ही कोमल चिकोटी उठी।

लड़की मुझसे दूर चली गई थी। इससे पहले कि मैं कोई सवाल करती, लड़की बोली, 'आज आपको एंटी-वायरल दवा की पहली खुराक दी गई है, आज का काम हो गया। तुम दो चाँद के बाद मुझसे मिलने और जाने का वादा करो!'

उनकी मीठी बातों ने मुझे समाज में प्रचलित वायरस के प्राथमिक उपचार के दर्द को भुला दिया। मैंने वादा किया और कमरे से बाहर आ गया।

अब मैं दो चन्द्रमाओं के पूर्ण होने की प्रतीक्षा कर रहा था, मैंने आकाश की ओर देखा, सूर्य देव मुझ पर अग्नि बरसा रहे थे।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies