Type Here to Get Search Results !

Click

3-3 लोगों को मेरे साथ सुलाता था राज कुंद्रा, दबाव बनाकर बिना फीस न्यूड सीन

तीन तीन लोगों को मेरे साथ सुलाता था राज कुंद्रा, दबाव बनाकर बिना फीस न्यूड सीन

3-3 लोगों को मेरे साथ सुलाता था राज कुंद्रा, दबाव बनाकर बिना फीस न्यूड सीन

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और रोवा खान राज कुंद्रा का जमकर समर्थन कर रही हैं और राज कुंद्रा के पक्ष में बयान दे रही हैं । हालांकि अब इन दोनों एक्ट्रेसेस की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। दरअसल, पुलिस ने उनके खिलाफ दो पीड़ितों के बयान दर्ज किए हैं । जिसे पुलिस ने जारी कर दिया है। पुलिस की ओर से जारी इन बयानों के मुताबिक गहना वशिष्ठ और रोवा खान लड़कियों को सेक्स करने के लिए मजबूर करते थे.

पुलिस ने उन दोनों पीड़ितों के बयान जारी किए हैं। जो अश्लील फिल्म मामले का शिकार हो चुकी है । इन पीड़ितों ने गहना वशिष्ठ और रोवा खान पर धमकाने का आरोप लगाया है. यह भी कहा गया है कि वह जबरन अश्लील वीडियो शूट करती थी। दोनों लड़कियों का कहना है कि हमें मड आइलैंड के एक बंगले में गोली मार दी गई। पहली पीड़िता ने रोवा खान पर जबरन अश्लील फिल्में शूट करने का आरोप लगाया है.

पीड़िता के मुताबिक, साल 2018 में मेरी मुलाकात रौनक नाम के एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई। जिससे मुझे रोवा के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने को मिला। 2 फरवरी, 2021 को रौनक ने मुझे मलाड में मिलने के लिए बुलाया। रोवा और रौनक एक ही कार में आए थे। मुझे मड आइलैंड पर स्थित एक बंगले में ले गए। फिर रोवा ने मुझे एक स्क्रिप्ट दी और मुझे 25,000 रुपये की पेशकश की और मुझे एक बोल्ड ड्रेस पहनने के लिए कहा। मैंने उस स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद मना कर दिया।

रोवा ने मुझसे कहा कि हीरोइनों को बड़ा ब्रेक लेने से पहले ऐसी चीजें करनी पड़ती हैं। इसके बाद मुख्य अभिनेता भानु ने भी मुझसे कहा कि ऐसी फिल्म में काम करने में कोई बुराई नहीं है. वहीं, आधी फिल्म की शूटिंग के बाद मुझे न्यूड सीन करने के लिए कहा गया। मैंने कहा कि मैं न्यूड सीन नहीं कर सकती। इस पर रोवा को गुस्सा आ गया और उसने मुझे डरा दिया।

धमकी देते हुए रोवा ने मुझसे कहा कि अगर मैंने उसकी बात नहीं मानी तो वह मेरे खिलाफ केस कर देगी। नुकसान का पैसा तो देना ही पड़ेगा, साथ ही फीस भी नहीं मिलेगी। दबाव में मैंने न्यूड सीन किया।

एक अन्य पीड़िता ने गहना वशिष्ठ पर आरोप लगाया कि एक वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर उन्हें मड आइलैंड बुलाया गया। मुझे बताया गया कि यह वेब सीरीज राजा, रानी और तीन बौनों पर आधारित है। शूटिंग के दौरान मुझे एक कमरे में ले जाया गया और तीन लोगों ने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद गहना ने मुझे नए कपड़े दिए और शूटिंग पर जाने को कहा तो मैंने मना कर दिया। इस पर गहना ने मुझे धमकाया और कहा कि लाखों रुपये शूटिंग पर खर्च किए गए हैं और अगर आपने इसे छोड़ दिया तो पूरे पैसे देने होंगे. इसके बाद मैंने डरकर कहा कि मेरे पास इतनी बड़ी रकम नहीं है। तभी वहां आकाश नाम का एक लड़का आया और उसने मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

मुझे धमकी देते हुए गहना ने कहा कि अगर मैंने शूट के बारे में कुछ भी बताया तो यह ठीक नहीं होगा। इन लोगों ने मुझे दस हजार रुपये देकर फंसाया था। पुलिस के पास दर्ज इन बयानों के बाद गहना और रोवा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बता दें कि ज्वेल अभी जमानत पर जेल से बाहर आया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies