Type Here to Get Search Results !

Click

यह हैे मेरे सास के सामने मेरा सबसे शर्मनाक पल

यह हैे मेरे सास के सामने मेरा सबसे शर्मनाक पल

यह हैे मेरे सास के सामने मेरा सबसे शर्मनाक पल
शादी के कुछ महीनों बाद ही मेरी सास ने मुझे रोज़ की दिनचर्या मे साड़ी पहनने के लिए कहा.. मेरे घर मे बचपन से मै सूट पहना करती थी तो मुझे साड़ी उतना पहनना नहीं आता था और ज़ब भी मै पहना करती थी तो मुझे थोड़ा ज्यादा समय लगता था

एक दिन की बात हैं ज़ब मै नहा कर कमरे मे साड़ी पहन रही थी और मेरे ससुर जी ने मुझे आवाज़ लगाई.. उनके खाने का समय हो गया था और उन्हें शुगर की दवाई लेनी होती हैं इसलिए वो समय पर ही खाना खाते हैं

मेरी सास शायद घर पर नी थी इसलिए वो बार बार मुझे आवाज़ लगा रहे थे.. मैंने कहा आ रही हूँ बाबू जी पर शायद उन्हें सुनाई नहीं दिया और वो सीधा गेट खोल कर अंदर आ गए

मै घबरा गयी.. मैंने ब्लाउज नहीं पहना था और जल्दी से साड़ी का पल्लू ऊपर ले लिया ताकी जितना हो सके ढक लू..

जैसे ही उनकी नज़र मुझ पर गयी वो भी घबरा गये और गेट बंद करके बाहर चले गए.. फिर बाहर से वो बोले माफ़ करना बेटी मैंने देखा नहीं.. मै अंदर शर्म से पानी हो रही थी पर मैंने बोला कोई नहीं बाबू जी.. उसके बाद कभी उस बारें मे बात नहीं हुई!

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies