Type Here to Get Search Results !

Click

Boobs and Bra : स्तन नाभि तक जाए तो भी चलेगा, ब्रा नही पहनूँगी ।।

Boobs and Bra  स्तन नाभि तक जाए तो भी चलेगा, ब्रा नही पहनूँगी ।।

Boobs and Bra : स्तन नाभि तक जाए तो भी चलेगा, ब्रा नही पहनूँगी ।।

मराठमोली एक्ट्रेस हेमांगी कवि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसा लगता है कि वह बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी राय व्यक्त कर रही है। वह ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती नजर आ रही हैं. हेमांगी को हाल ही में एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। इसके बाद हेमांगी ने महिलाओं को उनके कपड़े और अंडरवियर में ट्रोल करने के लिए डांट लगाई। उनका यह पोस्ट इस समय चर्चा में है और इसे कई कलाकारों का समर्थन प्राप्त है। इसी बीच एक हॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा है कि वह अपनी जिंदगी में फिर कभी ब्रा नहीं पहनेंगी।

हॉलीवुड एक्ट्रेस गिलियन एंडरसन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस से बातचीत की। इस बीच उसने कहा, 'मैं बहुत आलसी हूं और अब मैं ब्रा नहीं पहनूंगी। मेरे स्तन काम करेंगे, भले ही वे मेरी टखनों तक पहुंचें। लेकिन मैं ब्रा नहीं पहनूंगी। फिलहाल उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Boobs and Bra  स्तन नाभि तक जाए तो भी चलेगा, ब्रा नही पहनूँगी ।।

गिलियन के इस वीडियो पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने कहा, 'मैं दोबारा ब्रा नहीं पहनूंगी। तभी एक अन्य यूजर ने कहा, 'मैं भी! 17 महीने तक घर से काम करने के बाद... गिलियन आपके लिए सही हैं'। एक तीसरे यूजर ने कहा, "गोल्डन ग्लोब और एमी पुरस्कार विजेता अभिनेत्री द्वारा ब्रा न पहनने का फैसला करने के बाद हम कौन होते हैं जो असहमत हैं?"

गिलियन एंडरसन एक ब्रिटिश-अमेरिकी अभिनेत्री हैं। उन्होंने द हाउस ऑफ मिथ, द माइटी, द लास्ट किंग ऑफ स्कॉटलैंड, द एक्स-फाइल्स और द एक्स-फाइल्स: आई वांट टू बिलीव में अभिनय किया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies