Type Here to Get Search Results !

Click

UP एक और सनसनी - एक ही घर के चार लू की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

प्रयागराज। शहर के धूमनगंज थाना अंतर्गत एक परिवार के 4 लोगों की सामूहिक हत्याकांड से सनसनी फ़ैल गई है। दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि धूमनगंज के प्रीतम नगर मोहल्ले में दोपहर में हत्हयाकांड को अंजाम दिया गया है। हालांकि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है पुलिस भी अभी इस मामले में कुछ बोल नहीं रही है। हत्याकांड के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हुए है।


जानकारी के अनुसार धूमनगंज के प्रीतम नगर चौराहे के पास तुलसी राम केसरवानी की बिजली की दुकान है। दोपहर बाद तुलसीराम केसरवानी का बेटा आतिश किसी को पैसा देने के लिए घर से बाहर निकला था और वह शहर के कटरा इलाके में आया था। मकान में तुलसी राम और उनकी पत्नी किरण बेटी गुड़िया बेटा आतिश और बहू प्रियंका रहते थे । तुलसी राम का बेटा एकलौता बेटा आतिश पिता के साथ दूकान चलाता था। लॉकडाउन के दौरान काफी दिनों तक दूकान बंद थी अभी जल्द ही फिर काम काज शुरू हुआ था। जिसके सिलसिले में आतिश मार्केट पैसा देने गया था। जब पैसा देकर अपने घर लौटा तो हैरान रह गया। परिवार के चारों सदस्यों की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। खून से लथपथ शव को देखकर वह शोर मचाने लगा।चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुटे और पुलिस को सूचना दी।


सनसनीखेज हत्या की वजह स्पष्ट नहीं है। इस निर्मम हत्याकांड में तीन महिलाएं व एक पुरुष की सामूहिक हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि रेतकर हत्या कांड को अंजाम दिया है।मृतक पति ,पत्नी, बहू और बेटी है। मौके पर क्राइम ब्रांच सहित डॉग स्क्वायड , फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम जांच में जुटी हुई है। दिनदहाड़े सामूहिक हत्याकांड जो अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए और किसी को भनक तक नहीं लगी। जानकारी के मुताबिक़ मृतक तुलसीराम उम्र 65 वर्ष, पत्नी किरण केसरवानी 60 वर्ष पुत्री निहारिका 30 वर्ष बहू प्रियंका 25 वर्ष है। मौके पर एडीजी प्रेम प्रकाश सहित आईजी रेंज ,एस पी सिटी बृजेश श्रीवास्तव सहित कई थाने कि फोर्स मौके पार मौजूद हैं। क्राइम ब्रांच की टीम प्रीतम नगर इलाके के आसपास रहने वाले संदिग्धों के यहां छापेमारी में जुटी है। शहर से बाहर आने जाने वाले सभी मार्गों को सीज कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies