Type Here to Get Search Results !

Click

“मैंनें अपनी मर्जी से अपनाया है इस्लाम, और मुझे इस पर गर्व है” -दीपिका

नई दिल्ली :छोटे पर्दे यानी टीवी सीरियल के मशहूर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का मुख्य किरदार निभाने वाली टीवी की मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में इस्लाम धर्म अपना कर अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी, बता दें कि शोएब इब्राहिम उनके को-स्टार रहे है।

दीपिका पर शादी के लिए इस्लाम कबूलने का आरोप लगाया जा रहा था जिसके बाद उन्हें मीडिया के एक हिस्से ने अपना निशाना बनाया था अब उन्होंने इस मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया।

उन्होनें अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इस्लाम कबूलने की बात मानते हुए कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है, दीपिका ने आगे कहा कि ‘इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है, इस तरह से मैं किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचना चाहती थी ये मेरी जिंदगी का निजी मामला है,किसी को भी इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।

दीपिका ने कहा कि,यह सच है कि मैंने ऐसा किया है और मैं इसे झुठला नहीं रही हूं,मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैंने अपनी और परिवार की खुशी के लिए यह फैसला लिया. इस निर्णय में परिवार मेरे साथ था और मेरा किसी को भी चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था यह मेरा फैसला था। शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटव्यू में दीपिका कहती हैं,मैं शब्दों से बयां नहीं कर सकती. जिस दिन से मेरी शादी हुई है तभी से मैंने बदलाव महसूस किया है,ये बेशकीमती एहसास है।

गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से एक ट्रेंड चला है कि अगर कोई हिन्दु युवती किसी मुस्लिम युवक से शादी कर लेती है तो उसे कुछ दक्षिणपंथी संगठनों के लोग लव जिहाद कहकर दुष्प्रचारित करते हैं। बीते एक साल से केरल की हादिया का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है जिसने धर्म बदलकर मुस्लिम युवक से शादी कर ली थी, लेकिन केरल हाईकोर्ट ने इस शादी को खारिज कर दिया था, अब हादिया और उसका पति एक दूसरे को पाने के लिये सुप्रिम कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं।

loading...


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies