योगी को मुख्यमंत्री पद से हटाने को लेकर, ‘हिंदु वाहिनी’ और ‘भाजपा’ नेताओ मे हुई मारपीट

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा चुनाव हारने के दुष्प्रभाव बीजेपी पर साफ दिखाई देने लगे है। कुछ दिनो बाद बीजेपी मे अगर दो फाड़ हो जाये तो कोई आश्चर्य की बात नही होगी। मुख्यमंत्री को लेकर ¨हदू युवा वाहिनी और भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। ¨हिदू युवा वाहिनी के नेता ने भाजपा नेता पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। देर रात तक दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी। पुलिस जांच के बाद मामले में कार्रवाई की बात कह रही है।

हिदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष प्रशांत गुप्ता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि नगर के एक भाजपा नेता ने फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ की जगह केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने संबंधित पोस्ट किया। इस पर उन्होंने भाजपा नेता से आपत्ति जताते हुए विरोध दर्ज कराया। आरोप है कि ¨हदू युवा वाहिनी के नेता के विरोध जताने पर भाजपा नेता ने उससे गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

हिदू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष ने तहरीर देते हुए आरोपित भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं मामला बढ़ता देख कई भाजपा नेता और ¨हिदू युवा वाहिनी के नेता थाने पहुंच गए और दोनों के बीच सुलह के प्रयास करने लगे। अंतिम समाचार लिखे जाने तक दोनों के बीच समझौते के प्रयास जारी थे। थाना प्रभारी रणवीर ¨सह का कहना है कि दोनों के बीच समझौते के प्रयास चल रहे हैं। यदि समझौता नहीं होता है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

loading...