Type Here to Get Search Results !

Click

बाप रे....... ! ये क्या कह दिया किरण यादव ने ?


loading...


हिन्दुस्तान में अब कोई न्यूज चैनल नोटबंदी की लाभ नहीं बता रही है नहीं तो नोटबंदी के लाभ गिनाते थकता तक नहीं था देश के जनता को बेवकूफ बनाकर लूटने के बाद देश को बर्बाद करा दी अब बाबा रामदेव को कालेधन की याद नहीं आ रही हैं बाबा रामदेव तो बोलते थे हजार पांच सै की नोट बंद हो इसके लिए आंदोलन भी किए थे बाबा रामदेव क्या हजार पांच सै के नोट से छोटा नोट हैं दो हजार की बाबा बोलते इतना लाख करोड़ विदेशों देश में कालेधन हैं की देश में आने के बाद हर बाल्मीकी BMW से झाडू मारने जाएगा बाल्मीकी ही क्यों झाडू मारेगा और कोई क्यों नहीं अब क्या हुआ कालेधन की अब तो और चार साल में 7/8 लाख करोड़ कालेधन विदेश चला गया बाबा यह सब कालेधन भारतीय जनता पार्टी वाले के हैं यही सच्चाई हैं इसे समझे आप अब कोई महंगाई भ्रष्टचार बढ़ती बेरोजगारी के बारे में बात तक नहीं कर रहा पेट्रोल डीज़ल गैस में किस तर लूट कर रखी हैं उद्योगपति किसी को दिखाई नहीं दे रही हिन्दुस्तान में जीतने न्यूज चैनल हैं उसे तुरन्त उद्योगपति से छिन कर आम आदमी के हाथ में दे देनी चाहिए यह उद्योगपति देश लूटने के लिए दिन रात देश में झूठ खबर चलाई जा रही हैं मैं बहुत दिन पहले गाजियाबाद गई थीं कुछ लोग बोले चलो शाजिया के पास चलते मैं मना कर रही थीं लेकिन जाना पड़ा मैं शाजिया के 11 मंज़िल पर फ्लैट थीं में गई शाजिया एक रिपोर्ट थीं शाजिया कम से कम दो सै करोड़ की मालकिन हैं मैं शाजिया से पूछ दी इतना पैसे आपके पास कहां से आई तो शाजिया बोली मेरी पति मुम्बई में कारोबारी है मुम्बई में भी फ्लैट हैं मैं शाजिया से बोली एक पत्रकार की तनख्वाह एक लाख से लेकर दो लाख तक है इतना पैसे कहा से लाता हैं शाजिया बोली नोएडा गुररुग्राम गाजियाबाद में जितने महंगा फ्लैट हैं पत्रकार अफसर के हैं बोली यहा 50करोड़ से लेकर सै करोड़ तक फ्लैट हैं यह सब पत्रकार अफसर के है मैं समझ गई सबके सब भ्रष्ट हैं
(किरण यादव के निजी विचार, सोशल डायरी का कोई सरोकार नहीं)

loading...


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies