हजारो करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट चाइना को और चार आने के शोएरूम पर भक्तो का हमला

चीनी सामान का विरोध कर रहे हिंदूवादी संगठन ने गुरुवार को सपना-संगीता रोड स्थित मोबाइल दुकान पर तोडफ़ोड़ की। ओप्पो और विवो मोबाइल के बोर्ड पर गुस्सा निकाला। गौरतलब है की गुजरात में पटेल की प्रतिमा और नागपुर मेट्रो का हजारो करोड़ काकॉन्ट्रैक्ट चाइना को दिया गया है.

इंदौर. चीनी सामान का विरोध कर रहे हिंदूवादी संगठन ने गुरुवार को सपना-संगीता रोड स्थित मोबाइल दुकान पर तोडफ़ोड़ की। ओप्पो और विवो मोबाइल के बोर्ड पर गुस्सा निकाला। संगठनों ने पहले ही व्यापारियों को चेतावनी दी थी कि वे चाइनीज सामान रखना बंद कर दें।

राजेश शिरोड़कर के साथ हाथों में बेसबॉल के बैट लेकर निकले कार्यकर्ता रैली के रूप में मोबाइल दुकानों पर पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में ही दुकानों के बाहर लगे मोबाइल कंपनियों के बोर्ड फोड़ दिए।

व्यापारियों में दहशत
हंगामा बढऩे लगा तो पुलिसकर्मियों ने और फोर्स बुलाया। पुलिस टीम के आते ही नेता व कार्यकर्ता आसपास की गलियों में भाग गए। घटना के बाद व्यापारियों में दहशत बनी रही। कुछ ने तो दोपहर बाद भी दुकानें नहीं खोलीं।

loading...


पहले भी हो चुका है शिरोड़कर पर केस
कांग्रेस से भाजपा में आए शिरोड़कर के खिलाफ पूर्व में धमकाने के मामले में केस दर्ज हो चुका है। एक व्यक्ति को प्लॉट के लिए जेल से मिली चिट्ठी के मामले में पुलिस को शिरोड़कर की भूमिका मिली थी। सपना-संगीता रोड स्थित मोबाइल शोरूम पर इस तरह हाथों में बेसबॉल के बैट, राड, डंडे व पाइप लेकर आए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने दुकानों के बोर्ड को तहस-नहस कर दिया।

चीनी कंपनियों का सामान और विज्ञापन बर्दाश्त नहीं करेंगे
इस तोडफ़ोड़ के बीच संगठन के लोगों की पुलिस से तू-तू, मैं-मैं भी हुई। बाद में पुलिस की समझाइश के बाद ये लोग शांत हुए। ये लोग खुद को जयहिंद राष्ट्र संगठन का सदस्य बता रहे थे। संगठन के अध्यक्ष राजेश शिरोडकर का कहना था हम दुकानदारों के खिलाफ नहीं है। लेकिन चीन सीमा पर हमें चुनौती दे रहा है तब हम चीनी कंपनियों का सामान और विज्ञापन बर्दाश्त नहीं करेंगे।

loading...