दिनदहाड़े शाफिकुद्दीन की हत्या, मीडिया ने 11 कातिलो को बताया शरीफ ?

सोशल डायरी
एक क्रिमिनल की ह्त्या महाराष्ट्र के धुले में खुलेआम की गयी. मारे गए शाफिकुद्दीन को तो मीडिया में कुख्यात और क्रिमिनल बताया जा रहा है लेकिन जिन लोगो ने हात्या की उनको मीडिया एक शब्द भी बोलने से रही. आपको बता दे की, अगर शाफिकुद्दीन खुख्यात क्रिमिनल था तो उसका क़त्ल करने वाले काटी उससे बड़े कुख्यात हुए. शरीफ लोग ऐसी हरकत नहीं करते शरीफ लोग कानून का सहारा लेता है. और कानून उसको सजा देता है. कातिलो ने डबल गुनाह किया है. एक तो कानून को हाथ में लिया और दुसरा एक शख्स को खुलेआम मौत के घाट उतारा. और कुख्यात का क़त्ल करने वाले उससे बड़े कुख्यात होते है. चलो एक कुख्यात का खात्मा तो हो गया अब उससे बड़े 11 कुख्यात लोगो को पुलिस और कानून कड़ी से कड़ी सजा देगी इस बात की ओर जनता की नजरे है.

मीडिया में छपी खबर के अनुसार, महाराष्ट्र में हत्या की एक विचलित कर देने वाली सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जहां दिनदहाड़े 11 लोगों ने महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की 70 बार तलवार से वार करके हत्या कर दी है। ये वारदात मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर घटी है। बताया जा रहा है कि जिस शख्स की हत्या की गई है वह एक लोकल क्रिमनिल है। उसकी पहचान रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा के रूप में हुई है। रफीदुद्दीन एक टी स्टॉल में बैठा हुआ था इसी दौरान 10 से 11 लोग धारदार हथियारों के साथ आए और उस पर हमला करना शुरू कर दिया।  

loading...


रफीदुद्दीन पर हमलावरों ने एक बाल्टी भी फेंकी लेकिन वह बच गया और उसने भागने की कोशिश की। तभी एक शख्स रफीदुद्दीन को पकड़कर टी स्टॉल से बाहर लाया और उसके बाकी साथियों ने उस पर तलावारों ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं टी स्टॉल मालिक और स्टॉफ जो इस मामले में चश्मदीद गवाह हैं उनके से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने एफआईआर में कुछ हमलवरों की पहचान कर ली है और ये मामला छोटे गैंग की आपसी रंजिश का लग रहा है।

पुलिस ने बताया कि रफीदुद्दीन के खिलाफ भी 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। वहीं इस वारदात के बाद से इलाके लोग दहशत में हैं।


loading...