शर्मनाक : फिर एक मुस्लिम युवा का क़त्ल, स्वघोषित बहुजन मुस्लिम हितैषी मोर्चे चन्दा बटोरने में व्यस्त

सोशल डायरी ब्यूरो
पूना के मोहसिन से लेकर आज गुलाम मुहम्मद तक दसवा क़त्ल हो चुका लेकिन मुसलमानों के नाम से नए-नए मोर्चे खोलने वाले स्वघोषित मुस्लिम हितैषी संगठन, पार्टियाँ फिर खामोश नजर आई. जब किसी दलित की हात्या होती है तो यही स्वघोषित मुस्लिम हितैषी हजारो कार्यक्रम लगाकर विरोध और निषेध करते है, आन्दोलन होते है. लेकिन जब किसी मुसलमान का क़त्ल होता है तो खामोश तमाशा देखते है.

बुलंदशहर। भगवा गुंडों के समूह ने कथित रूप से एक 45 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पीड़ित की पहचान पाहसु पुलिस थाने के सोही गांव के रहने वाले गुलाम मोहम्मद के रूप में हुई है।

अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) अरविंद कुमार मिश्रा ने कहा कि सोही के युसूफ नाम के 19 वर्षीय युवक ने कथित रूप से एक 18 वर्षीय हिंदू लड़की का अपहरण कर लिया था। पाहसु इलाके के फजलपुर गांव निवासी युसुफ गुलाम के दूर के रिश्तेदार थे।



मिश्रा ने कहा कि भगवा गुंडों के समूह ने गुलाको म आम के बाग में देखा और उन्हें एकांत स्थान में खींच ले गए और उसे मार दिया। एडीएम ने कहा कि यह भगवा गुंडे यूसुफ के ठिकाने के बारे में जानना चाहते थे। एसपी (सिटी) मनसिंह चौहान ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।