धोखेबाज हैं अमित शाह और लालची मौर्य 'धोबी का कुत्ता घर का ना......'

नोएडा, बसपा छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य इन दिनों टिकट की मांग को लेकर भाजपा से नाराज चल रहे है। अपनों को टिकट देने के वादे के साथ भाजपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या को उनकी मांग के अनुसार टिकट नहीं दिए गए हैं जिससे भाजपा से उनकी नाराजगी बढ़ गयी है।
मौर्य ने अमित शाह पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए कहा कि अमित शाह ने 30 सीटों का लालच देकर बसपा छुड़वायी थी मगर अब 3 सीट भी नहीं दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने बेटा-बेटी सहित अपने 30 करीबियों को टिकट देने की मांग की थी मगर बीजेपी ने ऐसा करने से इंकार कर दिया है।

alibaba.com INT

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह इसीलिए स्वामी प्रसाद मौर्या से नहीं मिल रहे हैं। अमित शाह चाहते हैं कि पहले बीजेपी की लिस्ट जारी कर दी जाए उसके बाद मौर्य से मिला जाए ताकि मौर्य को सख्ती से हैंडल किया जा सके। खुद को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बता चुके मौर्य अपनी इस उपेक्षा से आग-बबूला हो गए और अब वो बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस में जा सकते हैं।
हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि मौर्य ने मायावती के स्टाफ से बहन जी से मुलाकात करवाने की गुहार की है मगर मायावती ने मौर्या से मिलने से साफ इंकार कर दिया है। (दैनिक आज से साभार)