अब शारीरिक संबंध बना कर महिलाओं को चुकाना पड़ेगा लोन

अभी तक आपने कई ऐसी लोन की कंपनियां देखी होंगी जो अलग-अलग ब्याज दर पर लोगों को लोन देकर फायदा कमाती हैं। क्या कभी आपने किसी ऐसी लोन देने वाली कंपनी के बारे में सुना है जो न्यूड फोटो देखने के बाद ही लोन पास करती है।

दरअसल, चीन में एक ऐसी ही कंपनी के बारे में पता चला है जिसने हजारों महिलाओं से ऑनलाइन लोन के बदले न्यूड होकर हाथों में id के साथ फोटोज शेयर करने के लिए कहा था। अब इन महिलाओं की न्यूड फोटोज और वीडियो लीक हो गई है।



ऑनलाइन लोन लेकर फंस गई हजारों महिलाएं 
एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, चीन की 1000 से ज्यादा महिलाओं की न्यूड फोटोज लीक हुई है। इनमे ज्यादातर यूनिवर्सिटीज में पढ़ने वाली लड़किया है। कंपनी ने इन लड़कियों को ऑनलाइन लोन के बदले न्यूड होकर हाथों में id के साथ फोटोज शेयर करने के लिए कहा था। कंपनी ने साथ ही फोटोज गुप्त रखने की बात भी कही थी। लेकिन कंपनी खुद समझ नहीं पा रही कि ये काम किसने किया।

Jiedaibao नाम की कंपनी शुरू से ऐसा करके उधारकर्ताओं को लोन दिया करती है। ये पहली बार हुआ है कि पिछले हफ्तों से कई महिलाओं की न्यूड फोटो ऑनलाइन शेयर हो रही है। इन सबके के बीच हैरान करने वाली बात सामने आई कि कुछ zip फाइलों में महिलाओं से लोन वापस करने के बदले सेक्स करने की पेशकश रखी है।


यहीं नहीं ज्यादातर lender ने उधारकर्ताओं से masturabating की वीडियो शेयर करने को भी कहा है। उसको लड़कियों की फोटोज लीक होने का सही आकड़ा मालूम नहीं। ऐसा नहीं है कि चीन में पहली बार महिलाओं की फोटोज लीक हुई हो। इससे पहले इसी साल महिलाओं की न्यूड फोटोज ऑनलाइन बेचा गया था।(नेशनफर्स्ट ऑनलाइन से साभार)