मुसलमानों को आरक्षण का गाजर दिखाते हुए एक और नेता की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर मुसलमानों को आरक्षण का गाजर दिखाते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अबू आजमी की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमे आजमी एक बैनर लिए खड़े है उसपर लिखा है "महाराष्ट्र के मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए" गौरतलब है की, भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की बहुमत से सत्ता मुसलमानों को 18% आरक्षण का गाजर दिखाकर ही मिली थी. महाराष्ट्र के लोग यह भूल नहीं करेंगे यह बात वह भी अच्छी तरह जानते है.

इम्तियाज खान नामक एक फेसबुक यूजर ने उपरोक्त फोटो फेसबुक पर पॉट की और उसपर लिखा 

Imtiyaz Khan
उत्तर प्रदेश मे कौन रोक रहा है आजमी साहब वहा तो आपकी पुर्ण बहुमत की सरकार है और 18% आरक्षण का वादा करके सरकार भी बनायी थी समाजवादी पार्टी ने कास यही आईना मुलायम सिंह को दिखाते ।।
बाकी तो .....
#गय_गय_समाजवाद

 इसके बाद कई कमेंट आये जिसमे अबू आजमी की बहुत खिंचाई की गयी. हर कोई उन्हें यही कहता नजर आरहा है की, यह आईना एकबार अखिलेश को दिखाओ और 18% आरक्षण का वादा निभाओ. इस पोस्ट को अगर अबू आजमी देखींगे तो बहुत पछतायेंगे सोचेंगे "आरक्षण के गाजर का लोगो को पता चल गया"  और उस तर्वीर की यह भी एक खासियत है की, उस तस्वीर में प्रदेशाध्यक्ष अकेले ही नजर आरहे है. 



आईये देखते है किसने क्या लिखा
Mohammed Sn Ansari Aimim 
Sirf Darama h

Riyaz KhAn
Riyaz KhAn आज मैं भी इसी पोस्टर के साथ एक पोस्ट करने वाला था

Aimim Adoni
Pehle Aap Uttar Pradesh Me musalmano ko 18% resarvetion do baad me Maharashtra ki baat karo Aazmi sahab.up me koun rok raha Hai aapko ? Apki hi samajwadi ki sarkar Hai na fir kyu nahi Aap mulayam Singh ko bolkar musalmano ko up me 18% resarvetion dilwate? Aap ye drama karna band karo.apko u.p ke musalman 2017 ke election me acha sabak sikhayenge #InshaAllah.

Israrul Haque Khan
बहोत ख़ूब भाई इस तरह की पोस्ट डाल के इन जुमला बाजों कि नीद हराम कर दो
और अपने मुस्लिम भाइयों को जागरूक करो और हम सब मिलके ये बता दो इन नेतावो को कि जो हमारा हक़ दिलाएगा हम उसी के साथ रहेगे
अब हम बेवक़ूफ़ नहीं बनने वाले हैं

Imran Khan Mim
Arrre draame baaz teri hi party govt me hai na UP me waha bhi bol...

Abdul Wahid
Abdul Wahid Drama bazi kar raha hai asise musalmano PE laanat hai