Type Here to Get Search Results !

Click

विडियो : इसाई महिला ने कुबूल किया इस्लाम, दिया विश्ववासियो को एक सन्देश




ईसाई महिला इस्लाम में बदलने! आप क्यों विश्वास नहीं करेंगे! इस्लाम सत्य का धर्म है। दुनिया भर में सभी को शांति का महत्वपूर्ण संदेश। समर्थन के लिए अपील, सदस्यता, जैसे और अल्लाह (ईश्वर) की खातिर हिस्सा है। नीचे दी गई जानकारी पढ़ा होगा। ईसाई लड़की कैसे वह इस्लाम में परिवर्तित कि सिखाया



हैलो दुनिया, मैं इस्लाम के लिए अपने रास्ते को बताना चाहता हूँ। लेकिन इससे पहले कि मैं यह बताउ ...
आप पूरी दुनिया के व्यक्ति को पहले पता होना चाहिए। जब से मैं एक छोटी लड़की थी, मेरी कोई असली दोस्त नहीं थी। मैं पिता के बिना growled। मुझे 1 ग्रेड के बाद से तंग किया गया। मेरी माँ ने मेरे जीवन में केवल एक ही थी। लेकिन ... मैं बड़ी हो गयी है, और एक बुरा आदमी बन गयी। और मैंने. धूम्रपान, पीने शुरू कर दिया, जो आपराधिक की ओर ले रहा है, अपने आप को, सेक्स शादी से पहले मेकअप में शामिल किया गया है, और मेरी माँ के नाम कहा जाता है। मैं खुद से नफरत करने के लिए शुरू कर दिया! और इस क्षेत्र के सबसे मुझे नफरत है,  और मेरे बारे में अच्छा फैसला करने वालो में से ज्यादातर मुसलमान थे। 



3 बार मुझ पर हमला हुआ, बुरी तरह ... वे भी मेरी माँ पर हमला किया ... मैं कुरान पढ़ने के लिए समझने के लिए "इन" लोगों को शुरू कर दिया। सभी ऐसा करते हैं क्योंकि मैं ईसाई धर्म में मेरा विश्वास खो दिया है। मैंने अपने जीवन में भगवान की जरूरत! 3 साल के बाद मैं मस्जिद में जाने के लिए शुरू कर दिया। मैं अपने तरीके से और मेरे घर में पाया गया। मेरा जीवन 360 ° बदल गया है। इंशा अल्लाह में ( "अगर अल्लाह ने चाहा") क्या आप रास्ता मिल जाएगा। Alhamdulillah (सभी प्रशंसा अल्लाह के लिए हो सकता है)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies