मुहम्मद अखलाख के हत्या के आरोपी रवि की रोबिन बिमारी से मौत

दादरी -ग्रेटर नोएडा के बिसहड़ा में हुई अखलाक के हत्या के आरोपी रवि ऊर्फ रॉबिन की मंगलवार को दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई. इस हत्याकांड के बाद गिरफ्तार हुआ रवि जेल में बंद था, लेकिन बीमारी के चलते उसे दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसे किडनी की परेशानी थी और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

जानकारी के मुताबिक, रवि की तबियत खराब होने के बाद उसे जेल से नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. मंगलवार को सुबह 11 बजे उसकी तबियत और ज्यादा बिगड़ गई. इसके बाद उसे एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान ही शाम को उसकी मौत हो गई. डॉक्टर के मुताबिक रवि की डेंगू की रिपोर्ट आनी है.



रवि की मौत के बाद बिसाहड़ा गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने गांव में फोर्स तैनात कर दी है. उसके पिता ने आरोप लगाया कि उसकी मौत के पीछे जेल प्रशासन की लापरवाही है. उसको समय पर उपचार नही मिल पाया. जेल प्रशासन रवि से घर पर फोन करने के एक मिस्ड कॉल के एक हजार रुपए लिए थे.



रवि के भाई विक्रम ने आरोप लगाया कि उसने उसे बताया था कि जेल में किसी ने उससे उठक-बैठक करवाई थी. इसके बाद से उसके पेट में दिक्कत हुई और तबियत खराब हो गई. जेल में उसे ठीक इलाज नहीं कराया गया है. उसकी हालत बिगड़ने के बाद अंतिम समय में उसे नोएडा और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Kotak Mahindra Bank
If you are unable to view this mailer, please click here
Hello Customer,

Opening your Silk Account is simple with Kotak Mahindra Bank.

  • Earn up to 6%* interest p.a. on your Savings Account.
  • Anytime - Anywhere banking with Net Banking, Phone Banking & Mobile Banking.
  • ActivMoney, Bill Pay, Netc@rd, Weatlh Statement & more.
  • Up to Rs.4,500* yearly cashback on debit card spends
  • Option of up to 60* Movie Tickets in a year instead of cashback
  • Exclusive offers on Dining, Online Shopping, Jewellery, Beauty & Entertainment.
Click Here & Get started to open your account with Kotak Mahindra Bank
*Terms & Conditions apply.Interest earned on Savings Account balances up to Rs. 10,000 is exempt from tax u/s 80 TTA of Income Tax, 1961.