Type Here to Get Search Results !

Click

मेवात रेप पड़ता मुस्लिम ना होती तो ? कहाँ है मोमबत्ती गैंग और दरगाहो में महिलाओं को घुसाने वाली ?

मेवात में 24 अगस्त को गैंगरेप की शिकार हुई दो महिलाओं के साथ ये घृणित वारदात करने वाले गौरक्षक ही थे। एक पीड़ित महिला ने बताया है कि गैंगरेप करने वालों ने उनसे कहा था कि उन्हें गौमांस खाने की सज़ा दी जा रही है।




24 अगस्त को मेवात के डिंगरहेड़ी गाँव में कुछ गुंडों ने एक परिवार के घर में जबरन घुसकर उत्पात मचाया था और 20 तथा 14 वर्ष की दो लड़कियों के साथ गैंगरेप किया था। लड़कियों के मामा-मामी को गुंडों ने बाँधकर पिटाई की जिससे दंपति की मौत हो गई थी।

हालाँकि, पुलिस पूरे मामले के गौरक्षकों से संबंधित होने से लगातार इन्कार कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तो यहाँ तक कह रहे हैं कि पीड़ितों ने भी अपने बयान में गौरक्षकों का नाम नहीं लिया है। राज्य सरकार ने मामले की जाँच सीबीआई से करने की सिफारिश कर दी है।




सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी के साथ दिल्ली में गैंगरेप पीड़िता ने बताया, "वे लोग पूछ रहे थे कि क्या तुम लोग गौमांस खाती हो। हमने इन्कार किया लेकिन वे कहते रहे कि तुम लोग गौमांस खाते हो, इसलिए तुम्हारी यही सजा है।"
हरियाणा पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से ही मेवात इलाके में तनाव फैला हुआ है।

पिछले कुछ महीनों में ऐसी कई घटनाएँ हुई हैं, जिनमें गौरक्षक दलों ने जानवरों की तस्करी रोकने के नाम पर कई लोगों पर हमले किए हैं। जून में एक वाहन के चालक को गौमांस ले जाने के आरोप में पीटा गया था। गौरक्षकों की ही शिकायत पर मेवात में बिरयानी की दुकानों पर पुलिस सैंपल लेकर उनमें गौमांस होने की जाँच करवा रही है।

हरियाणा में गौहत्या, गौमांस बेचना और रखना कानूनी जुर्म है और ऐसा करने पर दस साल तक का कारावास और एक लाख से पाँच लाख रुपए तक का जुर्माना का प्रावधान है। 

Helps You Buy Better!
Autoportal
Finding a car had never been easier!
New Ford Figo
Price

Price

₹ 4.30 – 7.41lac

Fuel Type - Petrol/Diesel

Fuel Type

Petrol/Diesel

Fuel Economy - 18.16/25.83kmpl

Fuel Economy

18.16/25.83kmpl

Power - 87bhp@5300rpm

Power

87bhp@5300rpm

Latest Review
Ford Figo Test Drive- Video
New Ford Figo Test Drive - Video Review

About Ford Figo

Ford Figo, the good looking B+ segment hatchback from Ford Motors, has been quite successful in India. It offers stiff competition to the likes of Maruti Suzuki Swift and Hyundai i10. Ford Figo Base 1.2 Ti-VCT is the base level trim of the car that is very affordably priced and offers a very good value package. It is fitted with a 1.2-litre petrol mill that generates 87bhp of power and is paired with 5-speed manual transmission. It sports features like manual air conditioner, driver airbag, heater, 12V power socket, etc.

Know More

Autoportal

Follow us on

youtube google
Privacy Policy | Visitor Agreement

2014 © Autoportal India. All Rights Reserved.



(सबरंग इंडिया से साभार)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies