नांदेडः रिहाई मंच द्वारा ‘‘दलित-मुस्लिम विरोधी हिंसा के खिलाफ’’ महारैली का आयोजन

सोशल डायरी ब्यूरो
नांदेड, आतंकवाद के नाम पर फंसाए गए सैकड़ो बेगुनाह मुसलमानों को रिहा कराने एवं तथा हजारो केसेस पर काम करने वाले निस्वार्थ संगठन की और से महाराष्ट्र के नांदेड सिटी में भव्य महारैली का आयोजन दि. 21 अगस्त को मेन सिटी वर्कशॉप कार्नर, पीर बुरहान नगर स्थित मैदान में किया गया है.



गौरतलब है की, रिहाई मंच निस्वार्थ रूप से सभी जाती एवं धर्म के मजलूम लोगो के साथ हमेशा से डट कर खडा होता आया है. स्वघोषित मजलूम हितचिंतक संगठनो की भारत में कोई कमी नहीं है. उनका मकसद भोले-भाले लोगो को बेवकूफ बनाकर लाखो रूपये की सामाजिक कार्य के नामसे लूट करना ही है. लेकिन निस्वार्थ और इमानदारी से कार्य करने वाले संगठन उंगलियों पर गिनने जितने ही मिलेंगे. उसी में से एक संगठन है रिहाई मंच जो हर समय मजलूमों के निस्वार्थ रूप से खडा होकर उनकी और से लोकशाही मार्ग कानूनी लड़ाई लड़ने में समर्थ है और अबतक कई लडाईया लड़ी जिसमे कई मजलूमों को सफलता भी हासिल हुई. समाज के बुद्धिजीवी लोगो का भी कर्तव्य बनता है की, जो संगठन निस्वार्थ और इमानदार हो उसका परिचय भोले-भाले लोगो को कराये और भोले-भाले लोगो को धोखाधड़ी से बचाए.



इस कार्यक्रम के अवसर पर दैनिक सोशल डायरी के दुसरे वर्ष में पदार्पण वर्धापन दीन के अवसर पर रिहाई मंच के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज आलम, लखनऊ इनके हाथो से प्रकाशन का आयोजन भी किया गया है. और रिहाई मंच की और से अपील की, गयी है की रिहाई मंच से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े और महाराष्ट्र में रिहाई मंच को मजबूत कर मजलूमों, मजबूरो को साथ सहयोग करे. इसी के साथ दि. 22 अगस्त को सुबह 10 बजे विआईपी रेस्ट हाउस में रिहाई मंच महाराष्ट्र यूनिट गठन के सन्दर्भ में महत्वपूर्ण मीटिंग होगी. इस मीटिंग में सभी सामाजिक इच्छुक कार्यकर्ता यूनिट गठन के लिए नाम देंगे. यूनिट गठन का अंतिम निर्णय केन्द्रीय कार्यकारिणी रिहाई मंच लेगी. इस कार्यक्रम का आयोजन सामाजिक कार्यकर्ता एवं संपादक दैनिक सोशल डायरी अहेमद कुरेशी, नांदेड इन्होने किया है. भव्य महारैली कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जनहित भ्रष्टाचार निर्मूलन अभियान के महाराष्ट्र प्रदेशाध्यक्ष खमर चाउस अलजाबरी, शेख जावेद, इमरान खान, बालाजी जोगदंड, अब्दुल रब, अहेमद बाबा, प्रकाश खाडे अदि प्रयत्न कर रहे है.