हर तरफ चल रहा पिटाई का दौर, पिटता भारत का हुआ बहुजन

हर रोज कहीं ना कहीं से पिटाई की खबरे वायरल हो रही है. और इन खबरों में ख़ास बात एक ही है की मार खाने वाले या तो दलित है या मुसलमान, और पिटाई करने वाले अंधभक्त सवर्ण. ऐसी खबरों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. देश में गृहयुद्ध की स्थिति निर्माण हो गयी है. पिटाए और क़त्ल का दौर दादरी से शुरू हुआ है. ख़त्म कहाँ होगा पता नहीं. दादरी में निर्दोष अखलाख ने जान गंवाई थी. अब उसके बाद नजाने कितने लोगो की पिटाई हुए और कई लोगो को मौत के घाट उतारा गया. हाल ही में उना गुजरात में ऐसा ही पिटाई का मामला हुआ जिसमे गुजरात जल उठा, उसके बाद मध्य प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं की पिटाई, फिर ईसाईयों की पिटाई, और अब एक और पिटाई का विडियो वायरल हुआ. जिसको न्यूज 24 ने प्रकाशित किया.



नई दिल्ली (30 जुलाई): गौरक्षा के लिए दलितों पर अत्याचार के आरोपों से बीजेपी की सरकारें घिर रही हैं। एक नया वीडियो राजस्थान से सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक को 4-5 लड़के बुरी तरह पिटाई करते दिख रहे हैं।

सोशल साइट पर वायरल हो रहे इस वीडियो की न्यूज़24 पुष्टि नहीं करता, लेकिन कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो के हवाले से सवाल उठाए हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क किनारे एक बाइक खड़ी है और बाइक सवार लड़के को बुरी तरह कुछ लड़के मार रहे हैं।

इसी गुट में से एक लड़का इस पूरी मारपीट का वीडियो भी बना रहा है। एक लड़के के हाथ में पिस्टल भी है जो गोली मारने की भी धमकी दे रहा है। इस वीडियो में वो बाइक भी दिखाई गई है जिसकी डिग्गी में मांस रखा हुआ है।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी इस वीडियो को री-ट्वीट किया है। वैसे अभी ये साफ नहीं है कि ये वीडियो कब का है और इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई हुई है या नहीं।