Type Here to Get Search Results !

Click

‎मुस्लिम‬ लीडरशिप गैरमुस्लिम आतंकवाद और आरएसएस के निशाने पर?

अब वक्त आ गया है कि महाराष्ट्र और पुरे मुल्क के मुस्लिम रहनुमा और लिडर अपने आपसी झगड़े मस्लकी इख्तलाफात को दूर रखकर सरजोड़कर बैठें और सोचें और इसके लिए जो भी हो एक सकारात्मक और मजबूत कदम उठाए। और दूसरे तमाम मुसलमानों को चाहिए अपने अनदर इत्तेफाक इत्तेहाद और एकजुटता बनाए रखें।

रज़ा अकादमी को उड़ाने की धमकी देने वाला सनातन संस्था का निकला सदस्य-पुलिस ने किया गिरफ्तार
रज़ा अकैडमी को धमकी देने वाले शख्स ने पहले फ़ोन पर धमकी दी और फिर थोड़ी देर के बाद मैसेज भेजकर दोबारा धमकाया मेसेज कुछ इस तरह था की तुम्हारे ऑफिस के साथ साथ तुम्हे भी उड़ा दूंगा धमकी देने वाला कौन था तथा कहाँ से बोल रहा था इस बारे में उसने कुछ नही बताया था।

जिसके बाद से सक्रीय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पायधूनी पुलिस थाने ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट मे पेश किया जहां उसे 5 दिन की पुलिस हिरासत में रखने का आदेश मिला है

गिरफ्तार शख्स का नाम नित्यानंद सुमंत बद्रा (30 साल) बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी सनातन संस्था और हिंदू जनजागृति समिति का सदस्य है और उसे पूणे से गिरफ्तार किया गया वह पूणे का रहने वाला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पायधूनी पुलिस इस बात का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इसका दाभोलकर हत्या कांड मे भी तो हाथ नहीं।
(वर्ल्ड न्यूज़ हिंदी से सभार)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies